राजस्थान रोडवेज में पहली बार महिला यात्रियों का पुष्प देकर होगा स्वागत

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
File Photo

जयपुर। अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर सोमवार को राजस्थान रोडवेज की बसों में सफर करने वाली महिला यात्रियों को प्रत्येक आगार डिपो पर रोडवेजकर्मियों की ओर से पुष्प देकर स्वागत किया जाएगा। रोडवेज प्रबंधन ने इसके लिए आदेश जारी किए है।

रोडवेज के प्रबंध निदेशक व अध्यक्ष राजेश्वरसिंह की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को राज्य सरकार की ओर से महिलाओं को रोडवेज की बसों में एक दिन के लिए निशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध कराने की घोषणा की गई है। इस अवसर पर राजस्थान अतिथि परंपरा के अनुरूप बस स्टैण्डों पर यात्रा के लिए आने वाली महिला यात्रियों का स्वागत पुष्प द्वारा बस स्टैण्ड/डिपो में पदस्थापित रोडवेज की महिला कार्मिकों द्वारा किया जाएगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम