सचिन पायलट के होर्डिंग्स पोस्टर फाड़ने पर आक्रोश, हजारों लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन,ज्ञापन दिया

Reporters Dainik Reporters
3 Min Read

जयपुर। अजमेर जिले के मसूदा में राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के पोस्टर होर्डिंग्स(Hoardings) हारने का मामला तूल पकड़ गया है और इस मामले में असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर हजारों लोगों ने मसूदा में विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में तुरंत कार्यवाही करने की मांग की। लोगों के दबाव को देखते हुए पुलिस ने अब तक तीन युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

घटनाक्रम के अनुसार 4 अक्टूबर को कुछ असामाजिक तत्वों ने मौजूदा में लगे सचिन पायलट के होर्डिंग और पोस्टर फाड़ दिए और उन्हें जला दिया जब यह बात कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सचिन पायलट समर्थकों को पता चली और वह इकट्ठा होने लगे तो असामाजिक तत्व वहां से भाग गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त हो गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय निवासियों ने इस मामले में पुलिस से कार्यवाही की मांग की।

3 दिन तक कार्यवाही नहीं होने पर शनिवार को मसूदा और आसपास के सर्व समाज के हजारों लोगों ने उपखंड कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और सभा आयोजित की।

इस मौके पर आयोजित सभा में वक्ताओं ने कहा कि सचिन पायलट सर्व समाज के नेता हैं और ऐसे नेता के होर्डिंग पोस्टर फाड़ कर उन्हें जलाना निम्न मानसिकता का परिचायक है।

सभा में आयोजकों ने कहा कि ऐसा करके कुछ लोग मसूदा में सामाजिक तनाव फैलाना चाहते हैं। इसलिए प्रशासन को तुरंत ऐसे लोगों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी करनी चाहिए ताकि किसी तरह की अशांति का वातावरण नहीं बन सके।

यहां हुई सभा में संग्राम सिंह गुर्जर ने कहा कि पिछले दिनों हुई घटना में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मसूदा विधानसभा क्षेत्र से आपसी भाईचारा को खत्म करने के लिए सोची समझी साजिश के तहत प्रदेश के नेता सचिन पायलट के लगे होर्डिंग व पोस्टर फाड़े गए।

विधानसभा क्षेत्र में धार्मिक उन्माद फैलाने जैसे कार्य करने की साजिश की गई,लेकिन कांग्रेस के पदाधिकारी व नेता हमेशा आपसी भाईचारा से जीवन जीना जानते हैं। असामाजिक तत्व के इस कृत्य की गौरव निंदा करते हैं।

मसूदा प्रधान मीनू कंवर ने कहा कि जिन असामाजिक तत्वों द्वारा यह कार्य किया गया है, उनको पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई करें। साथ ही राठौड़ ने मसूदा विधानसभा क्षेत्र आपसी भाईचारा वह प्रेम बनाए रखने की मांग की।

इस दौरान अवधेश पारीक , सरदारा काठात ,विजय सिंह धाबाई ने भी किया सभा को संबोधित। सभा मे पूर्व ब्लाक अध्यक्ष दौलत सिंह मेड़तिया ,वाजिद चिता, मसूदा ब्लॉक अध्यक्ष इकबाल मंसूरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.