राजस्थान की ये लेडी डॉन तमंचे पर डिस्को से लेकर दूसरे गैंग को धमकियां-गालियां देती थी,अब हुआ ये हाल जानें

Sameer Ur Rehman
3 Min Read
File Photo - Rekha meena

Jaipur। राजस्थान के करौली में बहुत कम वक्त में बच्चों से लेकर बुजुर्ग सबकी जुबान पर इस लेडी डॉन(Lady Don) का नाम चर्चा में रहता है.  महज 19 साल की लेडी डॉन रेखा मीना(Don Rekha Meena) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान पुलिस करीब ढाई महीने से रेखा मीना के कई ठिकानों पर दबिश दे रही थी. लेडी डॉन रेखा मीना अपने विरोधी गैंग को फेसबुक पर लाइव होकर खुलेआम धमकियां और गालियां देती है. अपने आपको को डॉन कहलाना पसंद है.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मां के गुजरने के बाद रेखा कब क्राइम की दुनिया के मकड़जाल में फंस गई, पिता को भनक तक नहीं लगी. स्पोर्ट्स बाइक, जिप्सी, ओपन जीप और गले में चेन, कलाई पर टैटू और अंदाज लेडी डॉन वाला… सबकुछ रेखा के अंदाज में दिखाई देता है.

सोशल मीडिया में बॉलीवुड गानों पर डांस से लेकर सिगरेट के छल्ले बनाकर विरोधियों की ऐसी-तैसी करने वाली रेखा मीना की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. रेखा मीना करौली ज़िलें के उपखंड टोडाभीम के नांगला लाट की रहने वाली है.

बॉलीवुड के टॉप नंबर के गाने साथ कई बार तमंचे पर डिस्को करते हुए सोशल मीडिया में रेखा को देखा जा सकता है. रेखा का अंदाज भी DON फिल्म के अमिताभ बच्चन वाला है. उसके डॉयलॉग के भी लोग कायल हैं. वो कहती है कि छुपकर क्या वार करना, जिसे लड़ने है सामने आओ. रेखा करौली के तमाम क्रिमिनल्स गैंग को खुलआम चुनौती देती है.

रेखा की डॉनगिरी न केवल सोशल मीडिया और रील लाइफ में दिखती है बल्कि वो असल जिंदगी में भी डॉन वाले शौक रखती है. मसलन जयपुर से लेकर गोवा तक की पार्टियों में उसे शामिल होते और डॉन की तरह एंजॉय करते देखा गया है.

राजस्थान पुलिस के ऐसे चढ़ी हत्थे की

दरअसल मामला 28 सितम्बर की है. बदमाश अनुराज एक दर्जन साथियों के साथ हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा उर्फ पीएल भडक्या के घर पहुंच गया और उसने पप्पू के पेट में गोली मार दी. घटना के बाद 1 नवम्बर को पुलिस ने फरार अनुराज को पकड़ लिया. जब उससे पूछताछ की गई तो जो सच्चाई सामने आई वो बेहद चौंकाने वाली थी.

अनुराज ने बताया कि उसने रेखा मीना के कहने पर ये सब किया था. रेखा मीना ने हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा को चैलेंज भी किया था. इसके बाद से पुलिस उसे तलाश रही थी. और अब पुलिस की गिरफ्त में है रेखा मीना।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/