राजस्थान में ओमिक्रोन से पहली मौत,सीएम गहलोत ने लगाई फटकार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
File photo

राजस्थान में ओमिक्रोन से पहली मौत,सीएम गहलोत ने लगाई फटकार (First death due to Omicron in Rajasthan, CM Gehlot reprimanded)

जयपुर/ प्रदेश में पुराना पॉजिटिव संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है और आज राजस्थान में ओमाक्रोन (Omicron)पॉजिटिव एक रोगी की मौत हो गई राजस्थान में ओमिक्रोन से यह पहली मौत है । उधर दूसरी ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) ने आज बैठक में अधिकारियों को फटकार लगाई की सैंपलिग की संख्या बढ़ाए और मौत के आंकड़े ना छुपाएं ।

सूत्रों के अनुसार उदयपुर में रहने वाले एक 75 वर्षीय व्यक्ति 15 दिसंबर को पॉजिटिव होकर अस्पताल में भर्ती हुए थे जिनकी पुणे से रिपोर्ट में ओमिक्रोन की पुष्टि हुई थी उनका अस्पताल में उपचार चल रहा था और 25 दिसंबर को उनका सैंपल लेकर की गई जांच में फिर वह नेगेटिव हो गए थे लेकिन आज उनकी मौत हो गई।

दूसरी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों से कहा है कि वह मौत के आंकड़े नाच उपाय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोनावायरस कर आज मंथन बैठक में अधिकारियों के साथ मंथन कर रहे थे ।

उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई की जांच के नमूने अभी तक बढ़ाई गए क्यों नहीं प्रतिदिन अभी तक 3 से 4 हजार सैंपलिग की जा रही है जबकि पॉजिटिव रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए प्रतिदिन सैंपलिग की संख्या 10000 तक होनी चाहिए थी ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम