कोरोना – आखिर गहलोत सरकार राजस्थान में स्कूल क्यों नही कर रही बंद,किसी बड़े…..

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर लहर पूरे देश सहित राजस्थान में तेजी से रफ्तार पकड़ते हुए अब यह लहर कम्युनिटी स्प्रेड में बदल गई है और वर्तमान स्थिति के मद्देनजर आने वाले स्थिति और खराब होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

गहलोत सरकार ने कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को लेकर कई पाबंदियां तो लगा दी है लेकिन अभी तक स्कूल है और शिक्षण संस्थाएं बंद नहीं की है आखिर क्यों ? जबकि देश के पंजाब, महाराष्ट्र बिहार ,पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड सहित कई राज्यों में राज्य सरकारों ने शिक्षण संस्थाएं बंद कर दी है ।

लेकिन राजस्थान में अभी तक केवल जयपुर और जोधपुर को छोड़कर कहीं भी शिक्षण संस्थाएं स्कूल कॉलेज बंद नहीं किए गए हैं जयपुर और जोधपुर में भी केवल कक्षा 8 तक की कक्षा ही बंद की गई है।

प्रदेश की आम जनता और सोशल मीडिया में इस बात को लेकर चर्चा और संदेश चल रहे हैं कि जब अन्य प्रदेशों में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखकर सरकारों ने शिक्षण संस्थाएं स्कूल कॉलेज बंद करती हैं तो फिर राजस्थान में गहलोत सरकार आखिर स्कूल कॉलेज बंद क्यों नहीं कर रही है ? जबकि स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार के कई मंत्रियों ने भी स्कूल ने बंद करने के सुझाव दिए हैं फिर सरकार को इंतजार किस बात का ? क्या हालात…

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम