अश्लील वीडियो वायरल मामला – महिला कांस्टेबल भी गिरफ्तार,डिप्टी व महिला कांस्टेबल के नाम बुक था रिसोर्ट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ डिप्टी एसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के स्विमिंग पूल में नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल वायरल प्रकरण में एसओजी ने आज उक्त महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक अशोक राठौड़ ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में आरोपी महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा गया जहां से उसे 17 सितंबर तक रिमांड पर रखने के आदेश दिए गए हैं ।

जबकि पूर्व में गिरफ्तार डिप्टी एसपी हीरालाल सैनी गिरफ्तार किए जा कर 17 सितंबर तक रिमांड पर है।

एसओजी की जांच पड़ताल में सामने आया कि महिला कांस्टेबल और डिप्टी एसपी हीरालाल सैनी के बीच पिछले 5 सालों से संबंध थे और इसी के कारण उसने अपने पति को भी छोड़ रखा था तथा अपने 8 साल के बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए महिला कांस्टेबल के कहने पर डिप्टी एसपी ने पुष्कर में एक रिसोर्ट मैं निजी रूम और स्विंग पुल बुक कराया था ।

जहां डिप्टी एसपी हीरालाल सैनी महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल में नहाते हुए अपने बेटे का केक काटा और स्विमिंग पूल के आसपास गुब्बारे भी लगाए गए थे ।

यह बुकिंग दोनों अर्थात हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी के नाम से बुक हुई थी । हीरालाल सैनी ने ₹16000 का भुगतान भी वहां किया था ।

महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया था कि उक्त वीडियो सेव करना चाह रही थी लेकिन गलती से वह स्टेटस पर लग गया और वायरल हो गया ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम