अल कुरैश फाउंडेशन की बैठक आयोजित,वार्ड संख्या 87 व 89 की विभिन्न समस्याओं पर हुई चर्चा

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

जयपुर। अल कुरैश फाउंडेशन की शुक्रवार को यहां एमडी रोड स्थित कार्यालय में बैठक आयोजित हुई। जिसमें कार्यकारिणी सदस्यों सहित क्षेत्रीय पार्षद शामिल हुए। बैठक में वार्ड संख्या 87 वह 89 की सफाई सहित विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा कर दोनों वाडो को साफ सुथरा रखने एवं स्थानीय लोगों, जनप्रतिनिधियों व फाउंडेशन की भूमिका पर विस्तार से विचार-विमर्श हुआ।

बैठक में वार्ड 87 के पार्षद शफीक कुरैशी को उनके अधिकारों एवं कार्यों के बारे में फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने चर्चा कर सभी के सहयोग से वार्ड को स्वच्छ एवं समस्या रहित बनाने की बात कही गई। पार्षद कुरैशी ने हर संभव सहायता एवं फाउंडेशन पदाधिकारियों व जनभागीदारी की महत्ता बताते हुए वार्ड के विकास कार्यों में सदैव अग्रणी रहने की बात कही। बैठक में वार्ड 89 के पार्षद अकबर पठान शहर से बाहर होने के कारण उपस्थित नहीं हो सके।

बैठक में तय किया गया कि दोनों ही क्षेत्रीय पार्षदों के साथ मिलकर फाउंडेशन वार्डो के विकास में अपनी भागीदारी निभाएगा। वहीं आ रही परेशानियों के समाधान के लिए उचित स्तर पर भी वार्ता कर समाधान ढूंढा जाएगा। गली, मोहल्लों में आने वाली परेशानियों और किन्हीं मामलों में किसी का सामने आने वाले विरोध का समाधान ढूंढा जाएगा। संबंधित व्यक्तियों के साथ समझाइश कर विकास को गति दी जाएगी।


फाउंडेशन के चेयरमैन वसीम कुरैशी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में फाउंडेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अब्दुल हमीद कुरैशी, उपाध्यक्ष यामीन बबलू कुरैशी, सचिव सलीम कुरैशी, संयुक्त सचिव मोबीन कुरैशी, कोषाध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी, संरक्षक नवाब कुरैशी, संगठन मंत्री शकील कुरैशी, जनरल बॉडी के सदस्य अब्दुल हफीज कुरैशी, मोहम्मद हुसैन कुरैशी, नईम कुरैशी आदि उपस्थित रहे तथा इन्होंने चर्चा में भाग लेकर अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/