देवली : साइको रेपिस्ट सिकंदर तीन तक देवली पुलिस कस्टडी में, पुलिस उगलाएगी लूट के राज

Manish Bagdi
3 Min Read

कालानाडा गांव में शराब के सेल्समेन पर फायर कर लूट के मामले में था वांछित

Deoli News/Dainik Reporter : कालानाडा में गत दिनों शराब के ठेके पर लूट की वारदात कर सेल्समैन को गोली मारने की वांछित आरोपी व साइको रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को शुक्रवार रात जयपुर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए से देवली थाने लेकर आई है। जिसे पुलिस ने शनिवार को न्यायालय मेें पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंपा है।

देवली थाना प्रभारी  नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने गत 6 जुलाई को क्षेत्र के बीसलपुर रोड स्थित कालानाडा गांव में शराब के सेल्समेन सोहलाल गुर्जर निवासी गांवड़ी पर पिस्टल से हमला किया था। इसमें सेल्समेन सोहनलाल घायल हो गया था। पुलिस के अनुसार आरोपी ने एक जुलाई को जयपुर के शास्त्री नगर में एक कम उम्र की बालिका के साथ दुष्कर्म किया था।

इसके बाद वह बाइक से कोटा जाते समय देवली क्षेत्र में आया था। इस दौरान घूमकर शराब लेने गए सेल्समेन सोहनलाल पर आरोपी ने पिस्टल से हमला कर घायल दिया था। वहीं नकदी ठेके पर रखी नकदी व मोबाइल चुराकर कोटा भाग छूटा।

जिसे बाद में जयपुर पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए शुक्रवार दोपहर देवली थाना पुलिस जयपुर गई। जहां प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी सिकंदर जीवाणु को लेकर देवली आई।

पुलिस ने बताया कि रिमाण्ड अवधि में पुलिस आरोपी के कालानाडा आने की वजह, वारदात में उपयोग में लगी गई पिस्टल, बाइक, मोबाइल व नकदी के बारें में पूछताछ कर मौका तस्दीक करेगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी अब तक कम उम्र की बालिका, युवक, जेल में कैदी व किन्नर समेत के साथ करीब पांच दर्जन से अधिक दुष्कर्म कर चुका है।

पुलिस के अनुसार सिकंदर वर्ष 2012 से एचआईवी से पीडि़त है। शनिवार को जीवाणु को कोर्ट में पेश करते समय भारी पुलिस जाब्ता व कमांडो तैनात रहे। न्यायालय में पेश करने के दौरान आरोपी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

कड़ी सुरक्षा में रहेगा रेपिस्ट जीवाणु

रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को गिरफ्तार करने के लिए देवली थाना पुलिसकर्मी जयपुर सेंट्रल जेल गए। जेलकर्मियों ने थाना पुलिस के एएसआई सतीश शर्मा, हैडकांस्टेबल राजेश चौधरी सहित दो पुलिसकर्मियों को आरोपी को ध्यान से व कड़ी सुरक्षा के साथ ले जाने की हिदायत दी। देवली पुलिस ने बताया कि तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर थाने में पुलिसकर्मियों का कड़ा पहरा रहेगा।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।