देवली : जिला परिवहन अधिकारी ने उप परिवहन कार्यालय का किया निरीक्षण

Manish Bagdi
1 Min Read

Deoli News : जिला परिवहन अधिकारी डॉ. सज्जन कुमार ने गुरुवार को को उप परिवहन कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान डीटीओं ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

डीटीओ ने निरीक्षक गंगाराम रैगर से लाईसेंस के तहत बॉयोमेट्रिक्स टेस्ट की जांच की। साथ ही लाईसेंस के लम्बित आवेदनों की जानकारी ली। उन्होंने लाईसेंस बनाने आए आवेदकों का वाहन संचालन का ट्रॉयल देखा। इस दौरान बिना नम्बर वाले दुपाहिया व चौपाहिया वाहनों के चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीटीओ ने वाहनों के वार्षिक कर जमा कराने की कार्यालय आए लोगों को जानकारी दी। उन्होंने वाहन मालिकों को बताया कि आगामी 15 मार्च से पहले ई-मित्र कियोस्क पर जाकर ई-ग्राम के माध्यम से वाहन का टैक्स जमा कराया सकता है। निरीक्षण के दौरान सुरक्षाकर्मी शिवराज सिंह, योगेश श्रीमाल उपस्थित थे।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।