राजस्थान में फिल्मी सीन की तरह खुलेआम गैंगवार, फायरिंग 4 की मौत

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Churu News । राजस्थान के चुरू जिले के हमीरवास के गांव ढाणी मोदी में आज हिंदी फिल्मों की तर्ज पर दो गुटों में खुलेआम गैंगवार हुई और दोनों ही और से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई इससे दो ग्रामीणों सहित 4 जनों की मौत हो जाने की खबर है इस गैंगवार से गांव में दहशत से हो गई है । पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले से राजस्थान में नाकेबंदी करा दी गई है लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी के अभी तक पकड़े जाने की खबर नहीं है।

सूत्रों के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की संपत नेहरा गैंग और जेतपुरा के प्रदीप स्वामी की गैंग मे गैंगवार हुई और आमने सामने से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई अचानक हुई इस घटना से ग्रामीण पूरी तरह से सहम से गए और भगदड़ सी मच गई इस फायरिंग में दो ग्रामीणों सहित चार जनों की गोली लगने से मौत हो गई है मरने वालों में प्रदीप स्वामी में गैंग के दो जने भी बताए जाते हैं ।

बताया जाता है कि प्रदीप स्वामी को कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही थी इस गैंगवार की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचते उससे पूर्व ही आरोपी फरार हो गए जिनकी तलाश में नाकेबंदी करा दी गई है खबर लिखे जाने तक पूर्ण एवं विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई थी और आला पुलिस अधिकारी मौके पर ही मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम