वसुधंरा राजे का जलवा बरकरार,उमडा सैलाब,धक्का-मुक्की अव्यवस्थाएं

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

चित्तौडगढ/ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जलवा आज भी राजस्थान में बरकरार है पार्टी के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि आमजन भी राज्य की एक झलक देखने के लिए आतुर रहते हैं इसका नजारा आज चित्तौड़गढ़ में मेवाड़ के प्रसिद्ध सांवलिया सेठ मंडपिया में देखने को मिला जब राज्य के यहां से शुरू हुई मेवाड़ यात्रा के पहले ही दिन राज्य को देखने और उनका स्वागत करने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा और हालात यह हो गए कि धक्का-मुक्की तथा पुलिस अधिकारियों से धड़क तक हो गई शासन की व्यवस्थाएं सब धरी रह गई अभिषेक कार्यकर्ताओं का जोश का है या अव्यवस्थाओं का आलम।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक बार फिर कम बैक की तर्ज पर चुनाव से पहले अपनी यात्रा आज से ही मेवाड़ के सांवरिया श्रीधाम से शुरू की है इससे पूर्व राजे ने सन 2003 अभी चुनाव से पहले यात्रा की थी और 2013 के चुनाव से पहले भी यात्रा की थी और अब राज्य 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व यात्रा पर निकली है जिसकी शुरुआत कहां से हुई ।

पूर्व सीएम राजे के स्वागत को लेकर हेलीपेड पर धक्का-मुक्की के हालात हो गए। आलम यह हो गई कि भाजपा कार्यकर्ताओं के गुलदस्ते धरे रह गए और कार्यकर्ता हेलीपैड तक पहुंच गए। आज सवेरे पूर्व सीएम वसुंधरा राजे हेलीकॉप्टर से सांवलियाजी पहुंची थी।

हेलीकॉप्टर जैसे ही हेलीपेड पर उतरा तभी कार्यकर्ता और वरिष्ठ पदाधिकारी तक हेलीपेड पर पहुंच गए। ऐसे में पूर्व सीएम हेलीकॉप्टर से नीचे नहीं उतरी उससे पहले ही कार्यकर्ताओं ने हेलीकॉप्टर को घेर लिया। हेलीकॉप्टर से नीचे उतरने के बाद भी स्वागत को लेकर अव्यवस्थाएं दिखी। इससे यहां अफरा-तफरी का माहौल दिखा। पूर्व सीएम को कार तक ले जाया गया और कार में बैठ कर वे मंदिर रवाना हो गई। ऐसे में हेलीपैड पर काफी अव्यवस्थाओं दिखाई दी। कई लोगों के हाथों में स्वागत नहीं कर पाए।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम