रेडीमेड कपड़ा व्यापारी ने पेट्रोल डाल किया आत्मदाह

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

चित्तौडगढ/ जिले के फतहनगर रोड पर सादड़ी फाटक के किनारे एक रेडीमेड कपड़ा व्यापारी ने स्वयं पर पेट्रोल डाल आग लगाकर आत्मदाह कर लिया व्यापारी ने आत्मदाह क्यों किया इसके कारणों का भी खुलासा स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है माना जा रहा है कि संभवत या घरेलू विवाद के चलते व्यापारी ने शायद ऐसा कदम उठाया है।

थानाधिकारी भगवतीलाल के अनुसार सोमवार देर रात को सूचना मिली कि सादड़ी फाटक के आगे फतहनगर की तरफ सड़क किनारे पर एक व्यक्ति कटीली झाड़ियों के बीच जल रहा है और पास में ही उसकी बाइक खड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। घटनास्थल के आसपास तलाश ली तो पास में ही माचिस और एक बोतल में पेट्रोल भरा मिला।

उन्होंने बताया कि युवक की पहचान के लिए उसकी बाइक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसे देखकर मृतक के परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। परिजनों ने मृतक का नाम सनवाड़ फतेह नगर निवासी अर्पित उर्फ दीपक (35) पुत्र राजमल तातेड़ बताया। मृतक के हाथों में अंगूठी देखकर परिजनों ने उसकी पहचान की।

दीपक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। सुबह से वह अपनी दुकान में ही काम कर रहा था। शाम को वह 10 मिनट आने की बोलकर अपने बड़े पापा की बाइक लेकर निकला था, लेकिन उसके बाद काफी देर तक वह नहीं लौटा। मोबाइल भी उसने बंद कर दुकान पर ही छोड़ दिया था। युवक के आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते उसने यह कदम उठाया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम