एटीएम गैस कटर से काट उडाई नकदी, दो एटीएम को काटने की कोशिश

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

चित्तौडगढ/(नरेंद्र सेठिया)/जिले के भादसोड़ा चौराहा पर गुरूवार व शुक्रवार की मध्य रात्रि में चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर 2 लाख रुपए की चुरा ले गए तथा दो बैंको के एटीएम को भी गैस कटर से काटने की कोशिश की लेकिन सफल नही होने और सायरन बजने से चोर भाग छूटे ।

 

भादसोड़ा चौराहा पर गुरूवार शुक्रवार मध्य रात्रि में चोरों ने एटीएम तोड़कर के ₹2 लाख की चोरी की और दो एटीएम और तोड़ने का प्रयास किया और सफल नहीं हुए।

भादसोड़ा थाना अधिकारी विनोद मेनारिया ने बताया कि प्रहलाद जाट पिता हीरालाल जाट निवासी केसर खेड़ी तहसील भदेसर ने भादसोड़ा थाने में चोरी की रिपोर्ट मे बताया कि उसकी ई- मित्र की दूकान है और उसके पास ही बडौदा बैंक की शिवांगी शाखा के एटीएम जो भादसोड़ा चौराहा पर स्थित है जिसकी एटीएम आईडी वीआरजे 00245 जिसे रात्रि लगभग 2:00 बजे अज्ञात चोरों के द्वारा प्रवेश कर चोरी करने की नियत से वहां लगे सीसीटीवी कैमरे व लाइट आदि को बंद कर दिया गया और गैस कटर की सहायता से एटीएम को काटकर उसमें से लगभग करीब 2 लाख की नकदी ले गए। गैस कटर से एटीएम काटने पर पूरा एटीएम जल करके नष्ट हो गया जिससे काफी नुकसान हुआ है।

चीरों ने भादसोड़ा चौराहा पर ही स्थित स्टेट बैंक का एटीएम भी लगा हुआ है उसमें भी चोरों ने गैस कटर लगा कर के चोरी का प्रयास किया परंतु वहां कुछ कर नहीं पाए। पास में ही बैंक ऑफ बड़ौदा के एक और एटीएम लगा हुआ है जिसमें चोरों के द्वारा गैस कटर लगाकर काटने लगे तभी सायरन बज गया जिसके कारण चोर वहां से रफूचक्कर हो गए।

चोरों के द्वारा भादसोड़ा चौराहा पर यूनुस पिता शरीफ मोहम्मद निवासी भादसोड़ा के वेल्डिंग की दुकान से गैस सिलेंडर एवं ऊपर लगी मीटर की घड़ी व घड़ी का पाइप काटकर चोरी करके ले गए। रात्रि में करीब 2:00 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा के सायरन बजने पर भादसोड़ा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची जिसके कारण चोर बड़ी चोरी को अंजाम नहीं दे पाए

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम