CAA,NRC, NPR पर मंत्री खाचरियावास की दहाड़, ये लड़ाई देश से भाजपा का सफाया कर देगी

liyaquat Ali
3 Min Read

Tonk News  (फ़िरोज़ उस्मानी)-  राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariwas) CAA,NRC, NPR पर मोतीबाग स्थित चल रहे  संविधान बचायो देश बचाओ धरना में पहुचे। वहां प्रधानमंत्री मोदी व गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर बरसे।भाजपा को धर्म के नाम पर लोगों को ना बांटने की राजनीति वाली पार्टी बताया। भाजपाईयों को मुद्दों से भटका कर देश को तोड़ने वाला बताया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश को बांटने की कोशिश ना करें। आज़ादी की लड़ाई में सभी क़ोमों ने साथ मिलकर अंग्रजों से लड़ाई लड़ी। सभी धर्मों के लोगों का खून आज़ादी की लड़ाई में शामिल है। आज़ादी की लड़ाई के दौरान भी भाजपा पार्टी के लोग अंग्रेजों की मदद कर रही थे।

दिलेर तहसीलदार के सभी हुए https://www.dainikreporters.com/news/27408/कायल, शव को कुएं बाहर निकाला

जिन्होंने आज़ादी की लड़ाई में कोई कोई योगदान नही दिया। कांग्रेस पार्टी के लोग देश के लिए शहीद हुए है। स्व.महात्मा गांधी, राजीव गांधी इंदिरा गांधी देश के लिए मर मिटे। भाजपा का देश के लिए कोई योगदान नही है।वो आज हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई को बांटना चाहते है ।

NRC व CAA को लेकर राजस्थान कांग्रेस सरकार ने अपना रुख साफ कर दिया है। धरना व प्रदशन करना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है । प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह धरने प्रदशनो से डरने लगी है, पहले अमित शाह ने लोकसभा में कहा था कि अभी तो CAA लाएं है, फिर NRC लाएंगे। देशभर में विरोध के चलते अब इनके सुर बदलने लगे है, अब कहते है NRC हम अभी नही ला रहे। भाजपा लोगों को असली मुद्दों बेरोज़गारी,महंगाई आदि से ध्यान बांटने के लिए ये सब कर रही है।

नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (NPR) के लिए भाजपा कहती है कि तुम्हारे बाप का नाम बताओ । में कहता हूं कि हमारे बाप का नही भाजपा अपने बाप का नाम बताएं। जो हिंदुस्तान को बुरी नज़र से देखेगा, भगवान उसकी आंखें खराब कर देगा। खाचरियावास ने कहा कि ये कोई हिन्दू मुस्लिम मुद्दा नही है। इनका कार्य से सभी धर्मों के लोग परेशान है। भाजपा ने NRC के नाम पर आसाम में 19 लाख लोग बाहर कर दिए, जिनमे 16 लाख हिन्दू व 3 लाख मुस्लिम शामिल है। NRC व CAA की लड़ाई मोदी सरकार से हिंदुस्तान के आवाम की लड़ाई है, ये लड़ाई देश से भाजपा का सफाया कर देगी।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.