शिक्षा विभाग– शिक्षकों को बडी राहत, क्या पढ़े

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

बीकानेर/ सरकार के दिशा निर्देश पर शिक्षा निदेशालय में शिक्षकों को बड़ी राहत देते हुए विद्यालय समय में फिलहाल परिवर्तन नहीं करने का निर्णय लिया है जल में समय परिवर्तन 16 अक्टूबर से होगा।

हर साल शिविरा कैलेंडर के अनुसार 1 अक्टूबर से सभी सरकारी विद्यालयों के समय में परिवर्तन हो जाता है एक पारी से चलने वाली स्कूल प्रातः 10:00 बजे से 4:00 बजे तक और दो पारियों में चलने वाली स्कूलों में आधा घंटे का अंतर आता है लेकिन इस बार 1 अक्टूबर से स्कूलों के समय में परिवर्तन नहीं हो रहा है।

शिक्षा निदेशक सौरभ स्वामी आईएएस में इस संबंध में आदेश जारी किया है जिसके तहत सभी सरकारी स्कूलों में 15 अक्टूबर तक वर्तमान समय के अनुसार ही स्कूल संचालित होंगे और 16 अक्टूबर से स्कूलों के समय में परिवर्तन होगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम