प्रियंका ने शादी से 13 दिन पूर्व ससुराल द्वारा शादी से इंकार, किया सुसाइट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ पिया के घर जाने का सपना मन में हिचकोले मार रहा था और घर में शादी की तैयारियां चल रही थी 13 दिन बाद मायका छोड़कर नए घर ससुराल में जाना था परिवार में खुशी का माहौल था।

लेकिन ससुराल पक्ष द्वारा अचानक शादी से इंकार कर शादी तोड़ने की खबर से आहत होकर दुल्हन बनने से पहले ही मौत को गले लगा सुसाइड कर लिया।

घटना जिले के बीगोद थाना अंतर्गत खटवाड़ा गांव की है जहां रहने वाले हरक चंद शर्मा की बेटी प्रियंका शर्मा 22 किस्सा गई 4 साल पहले सूखे पर गांव निवासी कांतिलाल के बेटे आशीष के साथ तय हुई थी और दोनों पक्षों आपसी सहमति से 10 फरवरी को भीलवाड़ा में होने वाले सुखवाल समाज के वैवाहिक सम्मेलन में दोनों एक दूसरे के बंधन में बंधने वाले थे ।

अर्थात शादी होने वाली थी और दोनों ही घरों में शादी की तैयारियां भी पूरे जोर-शोर से चल रही थी प्रियंका अपने पिया के घर जाने के सपने संजोए हुए थे लेकिन शादी से 13 दिन पहले ही ससुराल पक्ष की ओर से शादी करने से इनकार करने के संदेश से प्रियंका मानसिक तनाव में आ गई और उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

मौत को गले लगाने से पूर्व प्रियंका ने आत्महत्या के पीछे का कारण लिखते हुए सुसाइड नोट लिखा प्रियंका जो परिजन उसके होने वाले ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम