पहली पत्नी ने की 5 साल पहले और दूसरी पत्नी ने की शादी के 5 माह बाद आत्महत्या, पति ने भी..

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bhilwara News/ बीगोद कस्बे में एक दुखद घटना घटित हुई जब एक नव दंपति ने आत्महत्या कर ली युवक की यह दूसरी शादी थी उसकी पहली पत्नी ने करीब 5 साल पहले आत्महत्या की थी और इस बार दूसरी पत्नी ने शादी के 5 माह बाद आत्महत्या कर ली लेकिन इस बार पत्नी के साथ पति ने भी आत्महत्या कर ली । आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बीगोद के दशहरा मैदान के निकट रहने वाले दीपक नागोरी 35 और उनकी पत्नी कविता नागोरी 30 के शव उनके मकान के दो अलग-अलग कमरों में पंखे से लटके मिले । बताया जाता है कि घटना की जानकारी तब लगी जब दीपक के माता पिता जो कस्बे में ही नरसिंह द्वारा के निकट पुराने मकान में रहते हैं और उन्होंने दीपक को फोन लगाया बहुरानी को भी फोन लगाया लेकिन दोनों के द्वारा फोन नहीं उठाने पर उन्हें चिंता हुई और वह दीपक के नए मकान पहुंचे जहां दरवाजा अंदर से बंद था यह जानकर और घबरा गए और लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर व कमरे में गए तो कमरे का दृश्य देखकर चकरा गए और चीख-पुकार शुरू हो गई । उनकी आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए घटना की सूचना मिलते ही बीगोद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस सूत्रों के अनुसार दीपक नागौरी की यह दूसरी शादी है इससे पहले पाली पत्नी ने भी करीब चार-पांच साल पहले आत्महत्या कर ली थी।

भीलवाड़ा से एफएसएल की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है । पुलिस ने दीपक नागोरी की पत्नी मृतका कविता के परिजनों को भी सूचना दे दी है । दीपक और कविता ने आत्महत्या क्यों की ? यह भी खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम