कोरोना संक्रमण–  भीलवाड़ा में प्रशासन सख्त, राधे कचौरी और फनसिटी वाटर पार्क सीज ,वीडियों देखें

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bhilwara। बस नगरी भीलवाड़ा में कोरोनावायरस की दूसरी लहर से बढ़ते संक्रमण और तेजी से पॉजिटिव रोगियों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने अब सख्ती दिखाते हुए एक्शन मोड में आ गया है और आज कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले दुकानदारों और वाटर पार्क के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया है ।

जिला कलेक्टर शिव प्रकाश एम नकाते के दिशा निर्देश पर उपखंड अधिकारी शहर भीलवाड़ा दबंग आर ए एस महिला अधिकारी श्रीमती ओम प्रभा के नेतृत्व में आज टीम ने कार्यवाही करते हुए अजमेर रोड पर नगर विकास न्यास के समीप स्थित राधे कचोरी पर अचानक निरीक्षण करने पहुंची और वहां कोरोना गाइडलाइन की खुली अवहेलना पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए दुकान को सील कर दिया।

विदित है कि इससे पूर्व भी एसडीएम ओम प्रभा ने यहां निरीक्षण कर किया था और कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना मिलने पर जुर्माना लगाते हुए चेतावनी दी थी ।

इसी तरह 200 फीट रोड पर स्थित फन सिटी वाटर पार्क पर तहसीलदार के नेतृत्व में पहुंची टीम ने वाटर पार्क में कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना मिलने पर वाटर पार्क को तत्काल प्रभाव से सीज कर दिया है।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम