खिलाडियों की जरूरतो का ध्यान रखा जाएगा -विधायक जाट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

bhilwara।राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेल के सफलतापूर्वक संचालन के लिए आज एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गुवारडी मैं पूर्व मंत्री एवं विधायक मांडल श रामलाल जाट के मुख्य आतिथ्य में एवं उपखंड अधिकारी भीलवाड़ा ओम प्रभा एवं उपखंड अधिकारी व हमीरगढ़ की अभिषेक शर्मा की अध्यक्षता में तथा वी डी ओ के विशिष्ट अतिथि में संपन्न हुई।

रामलाल जाट ने अपने संबोधन मे कहा की जिले के संपूर्ण खिलाड़ियों को जो भी आवश्यकता होगी वह उपलब्ध करवाएंगे आश्वासन दिया तथा अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करवाने पर जोर दिया उन्होंने कहा कि सरकार से निवेदन किया है रजिस्ट्रेशन के दिनांक को और बढ़ाया जाए ताकि कोई भी प्रतिभावान खेल प्रेमी रजिस्ट्रेशन से वंचित न रह जाए ।

इस अवसर पर ओम प्रभा ने समस्त ग्राम सचिव को निर्देशित किया शारीरिक शिक्षकों के द्वारा जो रजिस्ट्रेशन फॉर्म हार्ड कॉपी के अंदर जमा करा रहे हैं उन्हें तत्काल ऑनलाइन करें ।

विकास अधिकारी ने ग्राम पंचायत पर किसी भी प्रकार की लापरवाही के लिए उन्हें तत्काल फोन कर अवगत करवाने के लिए कहा उपखंड अधिकारी हमीरगढ़ ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया कार्यक्रम का संचालन रोशन लाल देवपुरा ने किया तथा राजस्थान ओलंपिक ग्रामीण खेल की पूरी जानकारी प्रदान की ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम