टीकाकरण को लेकर स्कूली बच्चों में दिखा उत्साह, एसडीएम ने किया निरीक्षण

Azad Mohammed nab
1 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ओमिक्रोन संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच और तीसरी लहर की आशंका को ध्यान में रखते हुए सरकार ने 15 से 18 वर्ष के स्कूली बच्चों के टीकाकरण का निर्णय लिया था। आज हुए टीकाकरण में स्कूली बच्चें काफ़ी उत्साहित नजर आए। टीकाकरण अभियान की शुरूआत में क्षेत्र के चार जगहों के आठ स्कूलों को टीकाकरण केंद्र बनाया गया है।

स्कूलों में हो रहे टीकाकरण केंद्रों का उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह ने निरीक्षण कर बच्चों से हालचाल पूछा ओर वैक्सीनेशन टीम को बच्चों को सावधानीपूर्वक टीकाकरण करने के निर्देश दिए। उपखंड अधिकारी सिंह ने आज महाराणा सीनियर सेकेंडरी स्कूल एवं कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चल रहे टीकाकरण अभियान का निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यवाहक सीबीसीओ जगदीश मीणा, प्रिंसिपल गणेश नारायण शर्मा मौजूद रहे।

टीकाकरण प्रभारी हरीश यादव ने बताया कि ब्लॉक के जहाजपुर, पंडेर, शक्करगढ़, रोपा के आठ सरकारी स्कूलों में 15 से 18 वर्ष के स्कूली बच्चों के टीकाकरण किया गया। अभियान के दौरान जहाजपुर में 456, शक्करगढ़ में 350, पंडेर में 264, रोपा में 263 छात्र छात्राओं को कुल 1333 कोरोना के डोज लगाएं गए।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365