कबड्डी टूर्नामेंट:एक्स्ट्रा खिलाड़ी का चयन कर जिला स्तर भेजा, लगे आरोप

Azad Mohammed nab
2 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता में हुई चयन प्रक्रिया को लेकर खिलाड़ियों ने सवालिया निशान खड़े किए हैं। चयनकर्ताओं को मिलीभगत कर अपनी मनमर्जी एवं पक्षपात रवैया अपनाने का आरोप लगाकर जिला कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी को जांच करने की मांग की है।


पंडेर निवासी वीरेंद्र कंजर ने कबड्डी प्रतियोगिता में हुए चयन को लेकर चयनकर्ताओं के खिलाफ जिला कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत लिखी है जिसमें बताया गया कि स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता वर्ष 2021-22 के कबड्डी टूर्नामेंट राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कोठाज में 19 अक्टूबर को संपन्न हुए जिसमें मेरा भाई वीकेंद्र कंजर जो पण्डेर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12 वीं कक्षा का विद्यार्थी है जिसने 19 वर्षीय स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेकर के दो मैचों में 40 अंक में अर्जित किए थे।

चयनकर्ता रामप्रसाद गुर्जर पीटीआई ने मनमर्जी एंव पक्षपात रवैया अपना कर जो खिलाड़ी रोहन कंजर जो कि स्टेड बाई खिलाड़ी था और प्रतियोगिता में एक्स्ट्रा के रूप में था, जिसका जिलास्तरीय स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता कबडडी में जानबूझकर गलत आधार पर सलेक्शन कर दिया।

जिसने प्रतियोगिता में कोई भी प्रदर्शन नही किया न ही खेल में अव्वल था परन्तु मिलाभगती कर उक्त चयनकर्ता ने गलत आधार पर चयन कर उसे जिलास्तरीय टूर्नामेंट में भेज दिया गया है। चयनकर्ता रामप्रसाद गुर्जर पीटीआई की जांच विभागीय स्तर पर करायी जाऐं तथा मेरे भाई विकेन्द्र कंजर जो कबड्डी के खेल में काफी निपूर्ण एवं योग्य खिलाड़ी है जिसे जानबूझकर पीटीआई ने सेलेक्शन नहीं किया और अयोग्य व्यक्ति को मिलाभगती के आधार पर आगे सेलेक्शन कर भिजवा दिया गया है।

जिसकी उच्चाधिकारी द्वारा जांच करायी जाएं। गलत प्रक्रिया के कारण हमारे गांव वालों में काफी रोष व्याप्त हो गया है एवं आंदोलन करने की स्थिति में है।

मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं वह निराधार गलत है। जिसका चयन किया गया है। वो खिलाड़ी अंडर सेवन था।

रामप्रसाद गुर्जर (चयनकर्ता कबड्डी प्रतियोगिता)

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365