चवलेश्वर की पहाड़ियों में शेर का वीडियो वायरल, ग्रामीणों में दहशत, वन विभाग सुस्ती में

Azad Mohammed nab
1 Min Read

Jahazpur News । चवलेश्वर पार्श्वनाथ नाथ तीर्थ स्थल की पहाड़ी पर कई दिनों से शेर के घूमने का विडियो वायरल हो रहा है। आसपास के ग्रामीणों में दहशत का जबरदस्त माहौल बना हुआ है। लेकिन वन विभाग ने अभी तक सुस्त बैठा हुआ है। जब कोई हादसा हो जाएगा शायद तब आंखें खुलेगी।

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे यह दावा किया जा रहा है कि पहाड़ी पर शेर है। वायरल वीडियो को चवलेश्वर पार्श्वनाथ की पहाड़ियां का बताया जा रहा है। जहां शेर रोड पर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है।

चवलेश्वर दिगंबर जैन मंदिर पर रह रहे मैनेजर विमल जैन, कर्मचारी धीतर गुर्जर ने बताया कि पिछले कई दिनों से शेर जैसी दहाड़ने की आवाज आ रही है। बताया गया कि रास्ते में एक गाय का शिकार करते हुए शेर को कुछ लोगो ने अपनी आंखों से देखा रात होने पर आस-पास के गांव के लोग बाहर नही निकल रहे है। आस-पास के गांव में दहशत का माहौल है।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365