ब्रह्मांड में बन रहा खप्पर योग मचाएगा राजनैतिक व प्राकृतिक उथल-पुथल – ज्योतिष डाॅ.उपाध्याय

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ ब्रह्मांड में आज शनि अमावस्या और सूर्य ग्रहण के साथ ही बन रहा का प्रयोग आगामी 3 माह तक राजनीतिक अप्राकृतिक उथल-पुथल मचाएगा ।

ज्योतिष नगरी कारोई के ज्योतिष पंडित डाॅ. गोपाल उपाध्याय पुत्र नानूराम उपाध्याय ने बातचीत मे यह बताया की ज्योतिष दृष्टि से आज से ही ब्रह्मांड में खप्पर योग बन रहा है जो आगामी 3 माह तक कई घटनाक्रम कट आएगा ।

क्या है खप्पर योग
आज मार्ग शीर्ष कृष्ण अमावस्या शनिवार से ही खप्पर योग बन रहा है और आज भूमडंल पर खग्रास सूर्य ग्रहण है । दूसरी अमावस्या 2 जनवरी रविवार 2022 को है तथा तीसरी अमावस्या माघ कृष्ण अमावस्या 1 फरवरी 2022 मगंलवार को है । इस तरह 3 मई शलाका था शनिवार रविवार और मंगलवार की पढ़ने से प्रयोग का निर्माण हो रहा है उसे ज्योतिष की दृष्टि में अच्छा नहीं माना जाता है इसके साथ ही मार्गशीर्ष माह में 5 शनिवार और पांच रविवार होने से भी ग्रह हालात अच्छे नहीं हैं ।

खप्पर योग से यह पडेगा प्रभाव

ज्योतिष पंडित डाॅ. गोपाल उपाध्याय के अनुसार खप्पर योग से दिसंबर एवं जनवरी के माह में मौसम बेहद खराब रहेगा अतिवृष्टि, ओलावृष्टि,कोहरा, पाला,तूफान से फसलों को भारी हनी के योग हैं एवं प्राकृतिक आपदा भी बनेंगी।

सोना, चांदी, तेल ,रुई और बाजार की वस्तुओं में महंगाई और बढ़ेगी। किसी नेता के लिए समय अच्छा नहीं है। सीमा पर फिर तनातनी,आतंकवाद बढ़ेगा,शासन की परेशानी बनेगी। अचानक किसी राज्य की सरकार पलट सकती है। 15 जनवरी से 10 फरवरी के बीच कोहरा, ठंड, पाला , ओले से जन धन हानि के योग हैं। एवं दूर-दूर तक फसलों को नुकसान हो सकता है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम