भीलवाडा में शादी में बैंडबाजे और 100 मेहमान बुलाना पड़ा भारी 1 लाख का जुर्माना ठोका , देखें वीडियों

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Bhilwara। कोरोना संक्रमण की महामारी के बीच सरकार की गाइडलाइन की अवहेलना करते हुए शादी में बैंड बाजे बुलाना और 100 मेहमानों को बुलाना उस वक्त भारी पड़ गया। जब प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और भारी-भरकम ₹100000 का जुर्माना ठोक दिया।

जिले में अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही है।तहसीलदार भीलवाड़ा लालाराम यादव ने बताया कि निकटवर्ती हमीरगढ़ उपखंड के हाजियास के कांदा ग्राम में रहने वाले गोपाल सिंह के बेटे दिलीप सिंह की आज शादी थी ।

गोपाल सिंह ने शादी समारोह में सरकार द्वारा बैंड बाजे बुलाने की रोक और शादियों पर रोक होने तथा मात्र 11 जने उपस्थित होकर शादी करने के दिशा निर्देश और गाइडलाइन जारी की हुई है उसके बाद भी गोपाल सिंह ने गांव में आज बैंड बाजे बुलाए और बारात में निकासी निकालने की तैयारी थी तथा शादी में भी सो मेहमान से अधिक खट्टे थे। इस सूचना पर टीम पहुंची और कार्यवाही करते हुए मौके पर ₹100000 का जुर्माना तथा कार्बेट का ऐलान की पालना के लिए गोपाल सिंह को पाबंद किया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम