भीलवाड़ा में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की दबंगई,पुलिस अधिकारियों को वाहन से कुचलने का प्रयास

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bhilwara News । सत्ता के घमंड में मदहोश कांग्रेस के अग्रिम संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आज भीलवाड़ा में जहां धारा 144 का उल्लंघन और को लाइक टिक्का धज्जियां उड़ाई वही पुलिस अधिकारियों को वाहन चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया इस पर पुलिसकर्मियों ने लाठियां बरसा कर उन को तितर-बितर किया।

एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी का आज भीलवाड़ा एक दिवसीय कार्यक्रम था और वह भीलवाड़ा में कांग्रेस कार्यालय में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेनी थी अभिषेक चौधरी के भीलवाड़ा आगमन पर उनके स्वागत को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने धारा 144 का उल्लंघन करते हुए बिना परमिशन के जुलूस निकाला जिसमें बड़ी संख्या में वाहन और कार्यकर्ता थे बडला चौराहे पर डीजे साउंड लेकर नाचने लगे जबकि भीलवाड़ा में पिछले करीब 2 सालों से डीजे के बजाने पर पूर्णतया प्रतिबंध है।

इस पर बल्ला चौराहे पर तैनात पुलिस उप अधीक्षक शहर भंवर रणधीर सिंह शहर कोतवाल नेमीचंद चौधरी तथा प्रताप नगर थाना प्रभारी भजनलाल ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को डीजे बजाने पर रोका और नियमों का हवाला देते हुए कहा कि यहां डीजे प्रतिबंधित है आप डीजे ना बजाएं इस पर सत्ता के घमंड में मदहोश नागौर के कार्यकर्ता ने डीजे गाड़ी के चालक को उतारकर स्वर्ण उसकी सीट पर बैठकर उक्त अधिकारियों पर डीजे गाड़ी चढ़ा कर कुचलने का प्रयास किया।

लेकिन उक्त अधिकारियों ने एकदम अपने को बचा लिया और वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने दौड़कर पिकअप में बैठे चालक को पकड़ लिया इस पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया तब वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी । पुलिस द्वारा पकड़े गए नागौर के आने से कार्यकर्ताओं को एनएसयूआई के कार्यकर्ता चुरा कर ले गए

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम