भीलवाड़ा में फिल्मी अंदाज में बीच बाजार फायरिंग, वीडियों देखें

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा / शहर में आज फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े सारे रहा बाजार में फायरिंग की घटना से भगदड़ सी मच गई और आमजन दहशत में आ गया इस फायरिंग में एक युवक के घायल होने की खबर है ।

बताया जाता है शहर के प्रतापनगर थाना अंतर्गत आजाद नगर क्षेत्र में आज सवेरे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवको ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में सरेराह बाजार में फायरिंग कर दी ।

अचानक हुई इस घटना से बाजार में भगदड़ सी मच गई और राहगीर दहशत में आ गए इस फायरिंग में एक युवक के घायल होने का समाचार है इसका नाम वीरभान बताया जाता है ।

 

फायरिंग मे घायल युवक का महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा है । घटना की सूचना मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा आसपास के सीसी फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम