भीलवाड़ा में  बांगड़ हास्पिटल में  हंगामा ,मारपीट, अस्पताल प्रबंधन में  आक्रोश

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
FILE PHOTO - बृजेश बांगड़ मेमोरियल अस्पताल

Bhilwara ।शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में स्थित बृजेश बांगड़ मेमोरियल हॉस्पिटल में आज रोगी को दिखाने की बात को लेकर लोगों के परिजनों ने अस्पताल में जबरदस्त हंगामा करते हुए नरसिंह सुप्रिडेंट सहित गार्ड और एक महिला कर्मचारी के साथ मारपीट की इस घटना को लेकर अस्पताल प्रबंधन में आक्रोश हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे तथा उनको समझा कर शांत किया और और पीड़ित की तरफ से रिपोर्ट लेकर आर्य आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया खबर लिखे जाने तक जारी थी ।

सुभाष नगर थाना प्रभारी श्रीमती पुष्पा कासोटिया ने बताया कि पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हुए एएसआई अहमद वर्क्स और उनका पुत्र आज बांगड़ मेमोरियल हॉस्पिटल में गए थे जहां अहमद बस अपनी बीमार पत्नी को लेकर डॉक्टर आलोक मित्तल को दिखाने गए जहां पहले दिखाने की बात को लेकर हंगामा कर दिया और मारपीट कर दी थाना प्रभारी ने बताया कि अभी रिपोर्ट दी है कार्यवाही जारी है ।

दूसरी ओर बांगड़ मेमोरियल हॉस्पिटल के वरिष्ठ फिजीशियन डॉ आलोक मित्तल ने बताया कि रोगी के परिजनों ने रोगी को पहले दिखाने की बात को लेकर हंगामा कर दिया ।

उनके चेंबर के बाहर बेटी महिला कर्मी के साथ बदतमीजी करने लगे और जब उन्हें समझाने के लिए सुरक्षा गार्ड नारायण खटीक आए तो उनके साथ मारपीट की इसके अलावा जब समझाने के लिए आए अस्पताल के नर्सिंग अधीक्षक के साथ भी मारपीट की मारपीट की

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम