युवक को झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, जान से धो बैठा हाथ

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bharatpur News / राजेंद्र शर्मा जती। कामां थाना क्षेत्र के  गुडगांव में एक युवक को झगड़े में बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया युवक को दूसरे के झगड़े में अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया  जानकारी के अनुसार गुडगांव के रहने वाले शौकीन और उसकी पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा था उसी  को लेकर शौकीन का साला आलिम निवासी नगला मुकारिव धोलावास कामां ने शौकीन के घर पहुंच कर झगड़ा किया और  अवैध कट्टा निकाल लिया उसी दौरान झगड़ा होता देख गुडगांव का ही रहने वाला युवक शब्बीर  वहां पहुंचा और बीच बचाव करता हुआ आलिम से कट्टा छीनने लगा उसी दौरान कट्टे से फायरिंग हो गई और गोली सीधे शब्बीर के गले में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

IMG 20211126 WA0038

फायरिंग की आवाज से ग्रामवासी इकट्ठे हो गए और मौके पर ही आलिम को पकड़ लिया तथा कामां थाना पुलिस को सूचना कर दी सूचना पाकर डीएसपी प्रदीप यादव मौके पर पहुंचे और  आरोपी आलिम को गिरफ्तार कर युवक शब्बीर के शव को कामा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया लेकिन इस पूरे प्रकरण के बाद यह तो साफ है कि आज का वक्त भलाई का नहीं रहा।

क्योंकि युवक ने तो बीच बचाव कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया था लेकिन उसे क्या पता था कि वह इस भलाई के चक्कर में अपने ही जान से हाथ धो बैठेगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम