राजस्थान की अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए भरतपुर जिले से एक साथ चार खिलाड़ियों का चयन

Reporters Dainik Reporters
3 Min Read
आरसीए टीम B में अव्यांश सिंह, आरसीए टीम C में हर्षराज सिंह,आरसीए टीम D में चेतन शर्मा एवं आरसीए H टीम में रितिक सिंह का चयन किया गया है

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती। राजस्थान क्रिकेट संघ के तत्वाधान में 28 अगस्त 2021 से 30 अगस्त 2021 तक एक दिवसीय अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी का आयोजन जयपुर में किया जा रहा है इसके लिए राजस्थान क्रिकेट संघ द्वारा 8 टीम बनाई गई है इन टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है इन 8 अलग-अलग टीमों में भरतपुर जिले के 4 खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

ओपन चयन ट्रायल के दौरान पूरे राजस्थान से लगभग 2000 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के सचिव शत्रुधन तिवारी ने बताया कि आरसीए टीम B में अव्यांश सिंह, आरसीए टीम C में हर्षराज सिंह,आरसीए टीम D में चेतन शर्मा एवं आरसीए H टीम में रितिक सिंह का चयन किया गया है।

उक्त ट्रॉफी कलर ड्रेस एवं व्हाइट वॉल से 50-50 ओवरों के मैचों के आधार पर आयोजित की जाएगी गत वर्ष हुई राज्यस्तरीय अंडर-19 राजसिंह डूंगरपुर शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता एवं हाल ही में आयोजित की गई दो दिवसीय ओपन चयन ट्रायल प्रक्रिया में इन चोरो खिलाड़ियों द्वारा किए गए ।

उत्कर्ष प्रदर्शन के आधार पर इन खिलाड़ियों का चयन किया गया है तथा इसी ट्रॉफी के परफॉर्मेंस के आधार पर अंडर-19 वीनू मांकड टॉफी के लिए राजस्थान की टीम का चयन भी किया जाएगा भरतपुर जिले के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।

इससे पूर्व जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के 5 वर्ष के कार्यकाल के दौरान जिले से एक अंडर-19 इंडिया, एक अंडर-19 इंडियाA, दो IPL,दस राजस्थान की विभिन्न आयु वर्गो की टीम में और 42 राज्यस्तरीय चैलेंजर ट्रॉफी में खिलाड़ी खेल चुके हैं ।

इन सभी खिलाड़ियों के चयन पर जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के कार्यालय पर मिठाई बांटी गई और एक दूसरे पदाधिकारियों को माला पहनाकर हर्ष व्यक्त किया और खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर उपस्थित जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी अध्यक्ष अरुण सिंह उपाध्यक्ष विष्णु लोहिया और राजेश शर्मा संयुक्त सचिव राकेश मित्तल,कोषाध्यक्ष मुनेंद्र तिवारी और सदस्यगण नीरज शर्मा,नाहर सिंह, मनीष शर्मा भूरा एडवोकेट,S.R क्रिकेट एकेडमी संचालक अवदेश खटाना तथा चयनकर्ता राकेश खत्री, मनोज खटाना, सूरज शर्मा, सियाराम लंकेश और हरीश चौधरी तथा भारी संख्या में साथी खिलाड़ी और खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.