पति ने पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो किए शेयर, ससुर पर बहू से रेप का आरोप

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भरतपुर/ जिले के कैथवाड़ा थाना इलाके से शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर शेयर कर दिए। यही नही अपने बेटे की बहू से ससुर द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप भी पीडिता के परिजनो ने लगाया है।

जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो महिला के माता-पिता बुधवार को कामां विधायक जाहिदा खान के पास पहुंचे और सारी घटना के बारे में बताया जाहिदा खान के निर्देश के बाद आरोपी पति और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया।

पीडिता के पिता ने आरोप लगाया की शादी के बाद से ही उनकी बेटी को ससुराल वाले काफी परेशान करते थे। उसके साथ मारपीट करते और घर का सारा काम करवाते थे। इतना ही नहीं उसके ससुर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि उनके दामाद ने उनकी बेटी के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए और शेयर कर दिए। इसके बाद उसे तलाक भी दे दिया। इस घटना के बाद जब कैथवाड़ा थाने में शिकायत की गई, तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम