प्राणघातक हमलो के दो मामलों में फरार चल रहे एक बदमाश को किया गिरफ्तार

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती। राजस्थान में भरतपुर की सेवर थाना पुलिस की एक टीम ने कार्यवाही करते हुए प्राणघातक हमलो के दो मामलों में फरार चल रहे एक बदमाश को पाबॅर बाईक, अवैध हथियार व जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र बिश्नोई ने बताया कि आरोपी अपनी बिना नम्बरी काले रंग की पल्सर पॉबर बाईक से रैकी कर सुनसान स्थान पर कटटे की नोंक पर बरदातो को अंजाम देकर फरार हो जाता था।

बताया गया है कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ जयपुर, गंगापुर ब सवाई माधोपुर में भी संगीन मामले दर्ज है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाधिकारी अरुण चौधरी के नेतृत्व में की गई इस कार्यवाही में थाना पुलिस की एक टीम ने आरोपी 24 वर्षिय अभय सिंह उर्फ फौजी पुत्र रूकम सिंह गुर्जर निवासी कारवारी थाना बयाना को आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर वमनपुरा पुल के नीचे धर्मपुरा अण्डरपास के पास उस समय धरदबोचा जब बह 315 बोर के देशी कट्टे ब 1जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ किसी वारदात की फिराक में घूम रहा था।

बिश्नोई ने बताया कि आरोपी बदमाश के खिलाफ 15 नवम्बर को सवाईमाधोपुर के गंगापुर सिटी में अपने 3 साथियों के साथ सीपी अस्पताल के पीछे आश्रम बिहार कालौनी में फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो जाने के अलाबा इसी दिन गांव सवाईमाधोपुर में थाना वामनवास के टोडा गाव के पास अपनी पत्नि व साले पर जान से मारने की नियत से फायर करने ब 9 सितंबर को जयपुर में आरयूएचएस हास्पीटल प्रताप नगर के सामने से पल्सर मोटरसाईकिल चुरा लेने के मामले दर्ज है।

आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक अनिल कुमार, कांस्टेबल पुष्पेंद्र 2457, नरेन्द्र 2442, लेखराज 2377 ब सतीश चालक 77 भी रहे शामिल।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.