कुप्रबंधन और कुशासन में अव्वल बना प्रदेश, गहलोत सरकार से परेशान है राजस्थान की जनता : डॉ शैलेष सिंह

Reporters Dainik Reporters
4 Min Read

 

भरतपुर/राजेन्द्र शर्मा जती । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ शैलेष सिंह एवं हल्ला बोल कार्यक्रम के संयोजक गिरधारी तिवारी ने कांग्रेस सरकार के कुशासन के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के हल्ला बोल को लेकर प्रेसवार्ता की।

प्रेस वार्ता से पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ शैलेष सिंह ने जिला पदाधिकारियों एवम मोर्चों की बैठक ली और तैयारियों का जायजा लिया।

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ शैलेष सिंह ने कहा कि  शांति प्रदेश के रूप में अपनी पहचान रखने वाला राजस्थान अब अपराध और अराजकता का अड्डा बन चुका है। यहां आए दिन हत्या, बलात्कार व डकैती जैसी घटनाएं सामने आ रही हैंं, जिनसे राज्य की छवि धूमिल हो रही है।

कांग्रेस के कुशासन ने देश के सबसे शांत प्रदेश को आज अपराधों में सिरमौर बना दिया है। जिनके राज में बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, जनप्रतिनिधि कोई सुरक्षित नहीं है।कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है और विकास के काम ठप पड़े हैं। आमजन परेशान है। कांग्रेस का आधे से ज्यादा कार्यकाल तो इनके नेताओं की आपसी कलह में ही निकल गया है। ऐसी स्थिति में जनता परेशान है और सरकार भ्रष्टाचार का खेल सरकार में व्यस्त है।

डॉ सिंह ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर जो वैट लागू कर रखा है,उसमे नाममात्र की कटौती की है । उससे राजस्थान के पड़ोसी राज्य हरियाणा ,उत्तर प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में काफी अंतर है, इसको कम करके आमजन को राहत देनी चाहिए। डॉ शैलेष सिंह  ने आरोप लगाया कि देश के अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में वेट एवं सेस सबसे अधिक वसूला जा रहा है।

उन्होंने मांग किया कि राजस्थान सरकार को पेट्रोल एवं डीजल पर वेट एवं सेस हरियाणा की भाजपा सरकार के बराबर कर आम जनता को राहत देनी चाहिए। बिजली के बढ़ते बिलों पर नाराजगी जताते हुए डॉ शैलेष सिंह ने कहा कि राजस्थान में बिजली का बिल लगातार करंट मार रहा है, जिससे आमजन त्रस्त है। कांग्रेस सरकार ने बिजली दरों में बढ़ोतरी नहीं करने का वादा किया था, लेकिन सरकार अपने वादे से मुकर रही है। वादाखिलाफी करने वाली इस सरकार को जनता माफ नहीं करेगी।

इन सब मुद्दों को लेकर पहले जिले के अडतीसों मण्डलों पर उसके बाद तहसील स्तर पर और अब 25 नवम्बर को जिला स्तर पर हल्ला बोल कार्यक्रम किया जाएगा।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए हल्ला बोल कार्यक्रम के संयोजक गिरधारी तिवारी ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आवाह्न पर 25 नवम्बर को कांग्रेस सरकार के कुशासन के खिलाफ जिला मुख्यालय पर होने वाले हल्ला बोल कार्यक्रम की तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

25 नवंबर को सुबह 11 बजे सभी कार्यकर्ता कुम्हेरगेट चौराहे पर एकत्रित होंगे ।वहाँ से सभी कार्यकर्ता मुख्य बाजार में होते हुए कलेक्ट्रेट तक पहुचेंगे। कार्यक्रम में लगभग दस हजार कार्यकर्ताओं का लक्ष्य रखा है।इसके लिए सभी मंडलो पर बैठके हो चुकी हैं।जिले के सभी जिला पदाधिकारी, मंडलो के पदाधिकारी, मोर्चों के पदाधिकारी सभी पूरे जोर शोर से तैयारियों में लगे हुए।निश्चित रूप से ये हल्ला बोल कार्यक्रम सरकार की नींद उड़ाने का काम करेगा।

प्रेसवार्ता एवम बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र गोयल,जिला उपाध्यक्ष गिरधारी गुप्ता,अभयवीर सिंह सोलंकी,जिला महामंत्री भगवानदास शर्मा,बिरजेश अग्रवाल, नरेश जाटव,जिला मंत्री प्रेमपाल सिंह,मुकेश सिंघल,जिला प्रवक्ता नरेश सेन,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सौरव ताखा,अन्नू सिंह,बबिता सैनी आदि मौजूद रहे।

 

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.