शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान के क्षेत्र में प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

भरतपुर,/राजेन्द्र शर्मा जती। शिक्षा, मुद्रक एवं स्टेशनरी राज्यमंत्री जाहिदा खान का राज्यमंत्री बन प्रथम बार विधानसभा क्षेत्र कामां पहुॅचने पर भव्य स्वागत किया गया इस अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा।

IMG 20211201 WA0039
शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को आम जन तक पहुंचाने के लिए वह सदैव तत्परता से कार्य करेंगे एवं संपूर्ण राज्य के विकास के लिए कटिबद्ध है। श्रीमती खान के विधानसभा क्षेत्र में प्रथम आगमन पर हरियाणा सीमा पर जोरदार स्वागत किया गया। बीवा बॉर्डर पर उपखंड अधिकारी संजय गोयल,विकास अधिकारी,उपाधीक्षक, थानाधिकारी सहित जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों के अलावा हजारों लोगों ने उनकी अगवानी की एवं अभिनंदन की श्रंृखला में उनको जगह-जगह पुष्प मालाएं एवं चांदी के मुकुट पहनाए गए तथा घोड़ा बग्गी में बैठाकर कस्बे में प्रवेश कराया।

राज्यमंत्री का सीकरी चैराहे पर भव्य स्वागत किया गया इसके बाद अमरूका चैराहे पर कुम्हेर के सिकरोरी पंचायत सरपंच राजीव शर्मा तथा कैथवाड़ा थानाधिकारी रामनरेश ने गुलदस्ता भेंट कर एवं माला पहनाकर स्वागत किया तथा अमरूका चैराहे के बाद बोलखेड़ा स्वागत के बाद राज्यमंत्री ज्यादा खान कामा पहुंचकर नगर पालिका में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री श्रीमती खान ने कहा कि अब क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आएगी अब क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा।

उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को भी निर्देशित करते हुए कहा कि वह आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान स्थानीय स्तर पर ही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को बेवजह भरतपुर अथवा जयपुर किसी कार्य के लिए चक्कर न लगाने पड़े जिससे आमजन का समय और पैसे की बर्बादी न हो।

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी कामां, नगर पालिका चेयरमैन गीता देवी, कामा प्रधान एवं अन्य जनप्रतिनिधि गणों सहित हजारों की संख्या में आमजन उपस्थित रहे।
———

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.