गहलोत सरकार के मंत्री को दिखाए काले झंडे ,लगाए मंत्री मुर्दाबाद सचिन पायलट जिंदाबाद ,वीडियों देखें

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bharatpur News।राजस्थान में गहलोत सरकार के मंत्रियों को लेकर  और सरकार में विधायकों में आपकी आंतरिक कलह और खूब अनवरत जारी है और आज इसका एक और उदाहरण प्रत्यक्ष घटित हुआ जब गहलोत सरकार के गृह रक्षा व नागरिक सुरक्षा एवं कृषि राज्य मंत्री को जनता ने काले झंडे ही नहीं दिखाएं और  इतना विरोध किया कि उन्हें उद्घाटन और खाना छोड़ कर भागना पड़ा  मंत्री मुर्दाबाद और सचिन पायलट (Sachin Pilot) जिंदाबाद तक के नारे लगाए।

 

बताया जाता है कि गहलोत सरकार के गृह रक्षा व नागरिक सुरक्षा एवं कृषि राज्यमंत्री भजन लाल जाटव को आज देवनारायण योजना से स्वीकृत आवासीय बालिका विद्यालय पीपररा (बयाना) का दोपहर में उद्घाटन करना था और इसी कार्यक्रम के तहत जाटव कलसाडा होते हुए पीपररा जा रहे थे।

तभी नहरा क्षेत्र के लोगों ने रास्ते में जगह-जगह उनको काले झंडे दिखाऔर भजनलाल मुर्दाबाद सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया । क्षेत्र के लोगों का कहना है कि मंत्री भजन लाल जाटव ने कभी भी इस क्षेत्र के विकास की सुध नहीं ली जबकि वह दूसरी बार विधायक हैं।

बताया जाता है कि उद्घाटन कार्यक्रम के बाद उन्हें वापस लौटते समय कलसाडा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने और मंत्री के समर्थकों ने कलसाडा में भोजन का प्रोग्राम रखा था लेकिन इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भजनलाल कलसाडा आने के बजाय बयाना जाने को विवश हो गए और बयाना से भुसावर के लिए निकल गए अर्थात मंत्री को खाना छोड़कर जाना पड़ा ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम