भरतपुर में जलदाय विभाग की लापरवाही जनता पर भारी ,कई कॉलोनी में पानी की किल्लत वही दूसरी और आप देखें वीडियों…

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

Bharatpur /राजेंद्र शर्मा जती। जवाहर नगर में आज मंगलवार को जलदाय विभाग द्वारा पानी सप्लाई नहीं किए जाने से लोग इस गर्मी में पानी को तरस रहे हैं जबकि जवाहर नगर यूआईटी की पोस कॉलोनी है जहां सर्वाधिक वीआईपी लोग भी रहते हैं।

जवाहर नगर में पानी की सप्लाई नहीं होने से लोगों को गर्मी में भारी परेशानी का सामना करना करना पड़ रहा है। बताया गया है कि जवाहर नगर में सीवरेज लाइन का काम डी ब्लॉक में चल रहा है जहां सीवरेज का काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा लाइन को तोड़ दिए जाने से आज जलदाय विभाग की ओर से सुबह की गई सप्लाई का पानी सड़कों पर भर गया और डी ब्लॉक का आधा हिस्सा जलमग्न हो गया जिससे पानी सप्लाई रोकनी पड़ी।

जलदाय विभाग के सहायक अभियंता मनोज पाराशर ने बताया कि सीवरेज लाइन का काम कर रहे लोग रोजाना विभाग कीपाइप लाइनों को तोड़ रहे हैं जिससे जल सप्लाई में परेशानी होती है और आम नागरिक पानी के लिए परेशान रहता है।

आज भी सीवरेज लाइन के कर्मचारियों ने डी ब्लॉक में अग्रसेन पार्क के पास पाइपलाइन को डैमेज कर दिया है जिससे पानी सड़कों पर भर गया है आज मंगलवार को जलदाय विभाग की ओर से पानी की सप्लाई नहीं की जा सकी है। जबकि आरआईडीपीयू द्वारा किये जा रहे।

सीवरेज लाइन का काम कर रहे स्टाफ की जिम्मेदारी है कि अगर वे पाइपलाइन को डैमेज करते हैं तो समय पर दुरुस्त कर उसकी मरम्मत करें जिससे लोगों को परेशानी ना हो और पानी की सफाई समय पर हो सके।

लेकिन सीवरेज वाले अधिकारी कर्मचारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं पहले भी इस तरह की कार्रवाई होने से लोगों को पानी सप्लाई नहीं हो सका है आज कॉलोनी के लोग पानी के लिए मोहताज हो रहे हैं।

 

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.