Bharatpur :भरतपुर में सरकारी कर्मचारी की पत्नी को बेटा नहीं होने पर पति ने पीट-पीटकर घर से निकाला

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

Bharatpur News/ राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान में सरकार लड़कियों को संभल बनाने के लिए भरसक प्रयास कर रही है और उन्हें बराबर का दर्जा भी दे रही है। लेकिन सरकारी कर्मचारी ही आज बेटे की चाह में अपनी पत्नियों के साथ मारपीट की घटनाएं कर और उन्हें घर से निकाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला भरतपुर में देखने को मिला। जहां पर जिले के सबसे बड़े आरबीएम अस्पताल में तैनात फोर्थ क्लास उमाशंकर शर्मा ने अपनी पत्नी सुरेखा की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेटियों के साथ घर से निकाल दिया और खुद फरार हो गया ।

सरकारी कर्मचारी उमाशंकर शर्मा की पत्नी घायल अवस्था में थाना मथुरा गेट पहुंची और पति के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित महिला सुरेखा शर्मा ने बताया कि 2010 में उसकी शादी हुई थी तभी से वह मेरे साथ लगातार मारपीट करता आ रहा है।

मेरी दो बेटी पैदा हो चुकी हैं उसके बाद बार-बार कपड़े उतार कर बेल्टों से मेरी पिटाई करता है और कहता है तूने एक बेटा पैदा नहीं किया। घटना के बाद लहूलुहान हालत में महिला थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद थाना मथुरा गेट पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

महिला ने बताया कि मेरे पति उमाशंकर के अन्य महिलाओं के साथ भी अवैध संबंध है और बार-बार मुझे उनके सामने भी नीचा दिखाता है। फ़िलहाल इस घटना को लेकर थाना मथुरा गेट पुलिस जांच कर रही है

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.