अवैध रूप से संचालित बार में पुलिस का छापा बार में शराब पी रहे करीब 50 लोग पुलिस को देख हुए फरार हो गए

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

Bharatpur / राजेन्द्र शर्मा जती।भरतपुर शहर में थाना मथुरा गेट क्षेत्र के केतन गेट के पास स्थित अमरविलास होटल में अवैध रूप से बार बिना लाइसेंस के संचालित किया जा रहा था ।

जिसमें आज करीब 50 लोग अपने वाहनों को बाहर खड़ा करके शराब पी रहे थे। इसकी भनक लगते ही सीओ सिटी सतीश वर्मा थाना मथुरा गेट प्रभारी गंगा सहाय सहित पुलिस जाब्ते के साथ होटल में छापा मारा। पुलिस की भनक लगते ही होटल के अंदर बाहर शराब पी रहे करीब 50 लोग पीछे के गेट से भागने में सफल हो गए ।

पुलिस ने शराब पी रहे दो लोगों को पकड़ लिया है ।और पुलिस ने करीब 50 के आसपास शराब की बोतल और बीयर बरामद की है। इसके साथ ही होटल के बाहर बड़ी संख्या में लगी मोटरसाइकिल और स्कूटी ओं को भी पुलिस ने जप्त किया है ।

सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि होटल अमर विलास के अंदर अवैध रूप से बार बिना लाइसेंस के संचालित था। जिसमें काफी संख्या में लोग शराब पी रहे थे। थाना मथुरा गेट पुलिस की तरफ से होटल मालिक के खिलाफ अवैध बार संचालित करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

होटल मालिक ने लाइट कर दी थी बंद पुलिस को जैसे ही भनक लगी वैसे ही पुलिस ने होटल अमर विलास में छापा डाला तभी होटल मालिक को इसकी भनक लग गई और उसने पूरे होटल की लाइटें बंद कर दें सीओ सिटी सतीश वर्मा और पुलिसकर्मियों ने मोबाइल की टॉर्च जला कर अंदर छापेमारी की कार्रवाई पूरी की

 

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.