आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

भरतपुर /राजेन्द्र शर्मा जती । राजस्थान में भरतपुर के रूपवास में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन। पोषाहार ले जाते ऑटो को पकड़ा। ऑटो चालक सामान छोड़ कर गया भाग। कांदौली आंगनबाड़ी केंद्र पर सुनीता नाम की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर प्रसूताओ का पोषाहार चोरी करने का है आरोप राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में है आंगनबाड़ी केंद्र। ग्रामीणों के अनुसार बुधवार को स्कूल पर एक ऑटो आया और आंगनबाड़ी केंद्र से ऑटो चालक 5 कट्टे दाल, 2 कट्टे चावल और 5 कट्टे गेहूं ले जाने लगा।

तभी स्कूल के प्रिंसिपल रामबाबू की ऑटो चालक पर नजर पड़ी और उन्होंने ऑटो चालक से पूछा की वह सारा सामान कहां ले जा रहा है तो उसने बताया की वह सामान भरतपुर ले जा रहा है। प्रिंसिपल रामबाबू ने ऑटो चालक से कहा की वह सुनीता से बात करवाए।

ऑटो चालक ने सुनीता से बात करवाई तो उसने प्रिंसिपल को बताया की वह इस सामान को गहनोली आंगनवाड़ी केंद्र पर भेज रही है। प्रिंसिपल ने जैसे ही सुनीता से सवाल पूछना शुरू किया तभी वह घबरा गई और ऑटो चालक वहां से ऑटो को लेकर फरार हो गया।

जैसे ही बात का पता ग्रामीणों को लगा तभी ग्रामीण स्कूल पर पहुंचे और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए उसके खिलाफ प्रदर्शन किया।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.