भुसावर में धरने की वजह से रास्ता जाम होने के कारण एक गर्भवती महिला ने सड़क पर ही बच्ची को जन्म दे दिया

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

भरतपुर /राजेन्द्र शर्मा जती। राजस्थान में भरतपुर के भुसावर में धरने की वजह से रास्ता जाम होने के कारण एक गर्भवती महिला ने सड़क पर ही बच्ची को जन्म दे दिया जिससे धरनास्थल पर अफरातफरी के साथ सनसनी फैल गई।

गौरतलब है कि कस्बे में पथकर नाके पर अवैध बसूली को लेकर चल रहे धरने के कारण रास्ता जाम होने से यह स्थिति पैदा हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंदपुरा गांव की निवासी पिंकी अपनी देवरानी के साथ अस्पताल में दिखाने के गई थी।

अस्पताल में पिंकी को बोल दिया गया की अभी उसकी डिलीवरी होने में समय है। पिंकी अपनी देवरानी के साथ अस्पताल से निकली तो जाम की वजह से उसे गांव जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला। जिस पर पिंकी अपनी देवरानी के साथ पैदल ही गांव के लिए निकल पड़ी।

धरना स्थल के पास जाकर पिंकी के पेट में अचानक दर्द हुआ। पिंकी जमीन पर ही लेट गई। इतने में निठार गांव की रहने वाली एक टीचर चित्रलेखा वहां से निकल रही थी जब उसने पिंकी को दर्द से कराहते हुए देखा तो वह रुक गई।

टीचर ने तुरंत अपने दुपट्टे और ग्रामीणों के गमछे लेकर एक घेरा बनाया और पिंकी की डिलीवरी कराई। महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया।

धरनास्थल पर इस घटना को देख खलबली मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने अपनी गाड़ी से महिला और उसके बच्चे को अस्पताल पहुंचाया।

इस दौरान सड़क से प्रदर्शनकारियों को हटा दिया गया फिलहाल महिला और उसके नवजात बच्चे की हालत ठीक है। सूचना मिलने पर पिंकी के परिजन भी उसके पास अस्पताल पहुच गए।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.