राजस्थान में मोस्ट वांटेड कुख्यात तस्कर का एंकाउटर, बडी मात्रा में हथियारों का जखीरा व नकदी मिली

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Barmer। धोरो की नगरी बाड़मेर में आज पुलिस ने कुख्यात तस्कर और मोस्ट वांटेड तथा पुलिसकर्मी की हत्या का प्रयास करने के आरोपी कमलेश उर्फ कमल प्रजापत का एनकाउंटर कर दिया गया और एनकाउंटर के बाद सर्च ऑपरेशन में पुलिस को उसके घर से बड़ी मात्रा में हथियारों का जखीरा तथा नकदी और महंगी कारें मिली है ।

जिन्हें जप्त कर लिया गया है मृतक कुख्यात तस्कर कासव मोर्चरी में रखा गया है खबर लिखे जाने तक कार्यवाही जारी थी ।

https://youtu.be/HH0I5CPS3lU

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार क्या तस्कर मोस्ट वांटेड कमलेश्वर कमल प्रजापत ने पुलिसकर्मी पर जीप चढ़ा कर उसकी हत्या का प्रयास किया था।

और उसके बाद पुलिस और कुख्यात तस्कर प्रजापत के बीच हुई मुठभेड़ में एनकाउंटर में प्रजापत की मौत हो गई और इसके बाद प्रजापत के घर की सर्च ऑपरेशन चला कर ली गई तलाशी में उसके आवाज से करीब 6 लग्जरी गाड़ियां जिसने भी डक बीएमडब्ल्यू और फार्च्यूनर भी शामिल है।

इसके अलावा 59 लाख 69 हज़ार नगदी  और 2 किलो 360 ग्राम अफीम का दूध और 1 किलो 715 ग्राम अफीम डोडा पोस्ट तथा पांच पिस्टल 9 मैगजीन 121 जिंदा कारतूस 11 वाहन 13 मोबाइल का

डोंगल मिले जिन्हें जप्त कर लिया गया और 3 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है मुठभेड़ की घटना के बाद रेंज आईजी नवज्योति गोगोई भी बाड़मेर पहुंच गए हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम