पाक में 4 माह में 37 हिन्दू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन करा, बुजुर्गों से कराया निक़ाह,देखें वीडियों

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

बाडमेर।  पड़ोसी देश पाकिस्तान में हिंदू युवतियों और बालिकाओं पर अत्याचार किया जा रहा है इन बालिकाओं और युवतियों को जबरन धर्म परिवर्तन करा कर बूढ़ों के साथ इनका निकाह कराया जा रहा है इन बालिका और युवतियों को जबरन घर से उठाया जा रहा है पिछले 4 माह के दौरान 37 हिंदू बालिकाओं और युवतियों का धर्म परिवर्तन करा कर जबरन निकाह कराया गया और इसको लेकर भारत में रह रहे विस्थापित पाक हिंदुओं में जबरन आक्रोश है इन विस्थापित हिंदुओं ने पाकिस्तान सरकार के खिलाफ भारत सरकार से और प्रधानमंत्री से दखल कर इस अत्याचार को रोकने और वहां से हिंदुओं को भारत लाने की अपील की है ।

भारत और पाकिस्तान की सरहद पर बसे राजस्थान के थार बाड़मेर के रहने वाले पाक विस्थापित हिंदू नरपत सिंह ने यह आरोप लगाते हुए मीडिया को जानकारी दी कि पाकिस्तान के सिंध में हिंदू बालिकाओं और युवतियों पर अत्याचार किया जा रहा है उनका जबरन धर्म परिवर्तन करा कर मुस्लिम बना कर बुजुर्गों के साथ निकाह किया जा रहा है वहां रहने वाले हिंदू परिवार डर के साए में जी रहे हैं नरपत सिंह ने यह भी बताया कि इन हिंदू परिवारों के पुरुष नौकरी काम धंधे पर जाते हैं तो पीछे से घर में रहने वाली महिलाओं को बाहर से बंद करके जाते हैं।

लेकिन इसके बाद भी वह सुरक्षित रहेंगी या नहीं शाम को जब लौटेंगे तो वह उनकी बच्चियां उन्हें सुरक्षित वापस मिलेगी या नहीं यह कोई गारंटी भी नहीं है इन परिवारों पर अत्याचार की पराकाष्ठा यह है कि यह मुस्लिम घरों में घुसकर जबरन बालिका और युद्धों को उठाकर ले जा रहे हैं और अब तक पिछले 4 माह के दौरान 37 बालिकाओं युवतियों को जबरन उठाकर उनका धर्म परिवर्तन कराया जाकर बूढ़ों के साथ उनका निकाह कर दिया गया है।

इसकी सूची नरपत सिंह ने मीडिया को भी बताइए नरपत सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि सरकार पाकिस्तान सरकार के खिलाफ कार्यवाही करें और हम पाकिस्तान से आए विस्थापित हिंदुओं जिनकी संख्या करीब देश भर में 500000 से अधिक है सभी मिलकर पाकिस्तान में हो रहे हिंदू युवतियों और बालिकाओं पर अत्याचार और घिनौनी हरकतों के खिलाफ चुप नहीं बैठेंगे आंदोलन जारी रहेगा ।

नरपत सिह ने पी एम मोदी से अपील की है की वह पुन थार एक्सप्रेस ट्रेन चलाए ताकी पाकिस्तान में रह रहे यह हिंदू अपने वतन भारत लौट सके । उन्हीने देश वासियो से भी पाक के खिलाफ आवाज ऊठाने की गुहार की ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम