राजस्थान में महिला 6 साल तक मां नही बनी तो जबरन देवर के साथ….

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

Barmer News । राजस्थान के धोरों की नगरी में एक दिल दहला देने वाली और अमानवीयता की पराकाष्ठा को अंजाम देते हुए ससुराल वालों ने जब महिला के शादी के बाद भी 6 साल तक संतान नहीं होने पर से अपने देवर के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया और नहीं मानने पर उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल कर मानवता और समाज को शर्मसार कर दिया है । इस संबंध में महिला ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है ।

घटना बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र की है यहां की एक विवाहिता ने एस पी को अपनी दर्द भरी रास्ता बताते हुए दी रिपोर्ट में उल्लेख किया कि शादी के बाद कुछ समय तक तो उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए प्रताड़ित किया और उसके बाद भी 4 साल बीत जाने पर भी जब उसके संतान नहीं हुई तो उसे प्रताड़ित किया जाने लगा और प्रताड़ना की हदें ज्यादा होने लगी तो वह अपने पीहर चली गई ।

लेकिन सामाजिक व रिश्तेदारों से बातचीत के बाद फिर से ससुराल आ गई लेकिन उस पर फिर जुल्म होने लगा और 2 दिन पहले उस पर अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला वहीं जब कमरे में सो रही थी तो उसके देवर को कमरे में भेज दिया और देवर ने उसके साथ जबरन रेप करने की कोशिश की इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया।

मैं किसी तरह बच बचाकर अपने भाई के पास आ गई और आपबीती बताई पीड़िता ने एसपी को बताया कि उसे चौहटन थाना पुलिस को भरोसा नहीं है इसलिए वे आज से मिली है और रिपोर्ट दी है । एसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम