पपला गुर्जर की निशानदेही पर हथियारों का जखीरा पकडा, सहयोगी गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Alwar News। राजस्थान व हरियाणा का मोस्ट वांटेड छह लाख रुपये के इनामी बदमाश पपला गुर्जर से पुलिस ने पूछताछ के बाद हथियार बरामद किये है। यह जानकारी जयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षण हवासिंह घुमरिया ने नीमराना में आयोजित प्रेसवार्ता में दी।उन्होंने बताया कि पुलिस ने पपला से पूछताछ के बाद बहरोड़ थाने में हमला करने में उपयोग में लिए गए हथियारों को बरामद किया है।

जिसमें एक एके-47 मय कारतूस, दो विदेशी पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस बरामद किये है। यह हथियार पपला को फरारी के दौरान निरंतर सहयोग करने और लाखों रूपये देने के आरोपी हरियाणा के रेवाड़ी निवासी महिपाल गुर्जर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 

14 राज्यों में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान तब जाकर पकड़ में आया अपराधी पपला गुर्जर

आईजी घुमरिया ने बताया कि पपला को पकडऩे के लिए एडिशन एसपी सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। देश के 14 राज्यों व 250 शहरों में विस्तृत सर्च अभियान के बाद 17 माह बाद पपला पकड़ में आया। 28 जनवरी को पुलिस ने उत्तर भारत के टॉप मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर को उसकी महिला मित्र के साथ महाराष्ट्र के कोलहापुर से गिरफ्तार किया था। पुलिस पपला को बहरोड़ थाने से भगाने व सहयोग करने वाले अब तक 33 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम