आनंदपाल का भाई जेल से रिहा,भव्य स्वागत,हथियारबंद घेरे में घर पहुंचे

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

अलवर/ कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के भाई मनजीत सिंह की जेल से रिहाई पर ऐसा भव्य स्वागत हुआ मोनू की कोई सैनिक सीमा पर जंग लड़ के लोटा हो यही नहीं मनजीत सिंह को हथियारबंद सुरक्षा के घेरे मे घर पहुंचाया गया ।

अलवर जेल में डेढ़ साल से बंद आनंदपाल के भाई मंजीत सिंह को सोमवार को अलवर के केंद्रीय कारागार से रिहा कर दिया गया। एक मामले में मनजीत सिंह सहित छह लोगों को हाई कोर्ट से बरी किया गया। अलवर के केंद्रीय कारागार में केवल मनजीत सिंह बंद था। जबकि पांच अन्य प्रदेश की अलग-अलग जेलों में बंद थे। अलवर की जेल से पहले मनजीत सिंह प्रदेश की हाई सिक्योरिटी अजमेर जेल में बंद था। विरोधी गैंग के हमले की संभावना के चलते मनजीत सिंह के परिजनों व वकील ने सुरक्षा की भी मांग की थी।

मनजीत सिंह को लेने के लिए बड़ी संख्या में हथियारबंद लोग अलवर के केंद्रीय कारागार के बाहर पहुंचे।जेल से बाहर आते ही मनजीत सिंह का माला पहनाकर स्वागत किया गया। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। उसके बाद मनजीत सिंह अपने साथियों के साथ गाड़ी के काफिले में अलवर से रवाना हुआ। विरोधी गैंग के हमले की संभावना के चलते लोग हथियारों से लैस थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम