पेट्रोल पंप पर फायरिंग,मची भगदड़, शहर में दहशत

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

अजमेर/ शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र मे कचहरी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बीती रात को बाइक पर आए दो युवकों ने पिस्तौल की नोक पर 5 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की और पंप मालिक के बेटे पर फायरिंग कर तथा पंप पर हवा में फायरिंग कर भाग गए इस फायरिंग में पंप मालिक का बेटा जख्मी हो गया और इस घटना की सूचना से पंप पर जहां भगदड़ मच गई वहीं दूसरी ओर शहर में यह सूचना आज की तरह फैलने से दहशत हो गई घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों की तलाश की नाकेबंदी करा दी गई तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ।

पुलिस के अनुसार शहर के कचहरी रोड, गुजराती स्कूल के पास स्थित पेट्रोल पंप पर दो युवक बाइक पर आए। एक युवक नीचे उतरा और पैदल ही ऑफिस तक गया। ऑफिस में बैठे पेट्रोल पंप मालिक नवीन के बेटे नमन गर्ग को टारगेट करते हुए दो गाेली शीशे पर मारी। गोली चलने से टूटे कांच के टुकड़े से नमन जख्मी हो गया।

गनीमत रही कि गोली नमन को नहीं लगी और वे बाल-बाल बच गए। जाते समय दहशत फैलाने के लिए दो गोली वहां खड़ी कार और हवा में भी मारी। इसके बाद दोनों आरोपी युवक जयपुर रोड की ओर फरार हो गए।

अचानक फायरिंग से पेट्रोल पंप पर भगदड़ मच गई। घटना की सूचना शहर मे आग की तरह फैल जाने से दहशत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस, ASP सिटी सीताराम प्रजापत सहित पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

इनकी जुबानी

अजमेर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पेट्रोल पंप पर फायरिंग और एक्सटॉर्शन को लेकर जांच की जा रही है। पंप पर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसके लिए नाकेबंदी भी कराई, लेकिन सुबह तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका

दो दिन से कर रहे फोन

वारदात में जख्मी हुए नमन गर्ग ने बताया कि मंगलवार को उसके मोबाइल पर फोन आया और पैसे की डिमांड को लेकर धमका रहे थे। फ्रॉड कॉल समझा और बाद में कॉल नहीं उठाया। इसके बाद बुधवार को उसके ताऊजी को फोन कर धमकाया। करीब पांच करोड़ की फिरौती मांगी। तब इसे गंभीरता से लिया। इससे पहले कि पुलिस को शिकायत देते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

इनका जुबानी

नमन का कहना है कि वह ऑफिस में बैठा था। युवक ने गोली मारी और कांच तोड़कर गोली अंदर घुस गई। वह नीचे बैठ गया और दूसरी गोली से बाल-बाल बचा। नमन ने बताया कि उनको डराने के लिए गोलियां चलाई गई। सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच कर रही है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम