दो दिन से लापता कालेज छात्रा का शव पहाडियों पर मिला, गैंगरेप व हत्या का आरोप

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

अजमेर/ तीर्थ नगरी पुष्कर की पहाड़ियों पर आज अजमेर के राजकीय कॉलेज की छात्रा का शव पड़ा मिला मृतक छात्रा 2 दिन पहले कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी और वापस नहीं पहुंची मृतक छात्र के परिजनों ने छात्रा के साथ गैंगरेप और हत्या की आशंका जताई है तथा नामजद युवक सहित अन्य के खिलाफ गैंगरेप और हत्या की रिपोर्ट भी अजमेर के किशनगंज थाने में दी है वहीं दूसरी ओर आरोपित युवक टीपी सेलस्फोर्स आने से हालत गंभीर है जिसका जेएएनएल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में रहने वाली मृतक का छात्रा के नाना के अनुसार क्रिश्चयन गंज थाना क्षेत्र में उसकी दोहिती रहती थी और राजकीय कॉलेज में पढ़ती थी। कॉलेज के लिए दो दिन पूर्व निकली दोहिती जब घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश की और उसके पिता ने गुमशुदगी क्रिश्चयन गंज थाने में दर्ज कराई।

उन्हें अंदेशा है कि सुनील रावत ने उसकी दोहिती का अपहरण करके चार पांच लोगों के साथ गैंगरेप किया और उसे मौत के घाट उतारकर पुष्कर की पहाड़ियों में शव को फेंक दिया।

मृतका के नाना ने आरोप लगाए कि पुलिस अगर समय रहते जांच कर लेती तो उसकी दोहिती की जान बच सकती थी। मृतका के परिजन अजमेर जेएलएन में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाने पर अड़ गए।

जिस पर पुलिस ने शव का जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।
आईपीएस सुमित मेहरड़ा के अनुसार कॉलेज छात्रा की लाश मिली है।

एफएसएल और एमओबी से जांच करवा ली गई है। मौके से सेल्फोज की खाली बोतल भी मिली है। वहीं परिजन ने सुनील रावत पर संगीन आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है।

सुनील रावत को अचेतावस्था में शुक्रवार को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सुनील ने सेल्फोज की गोलियों का सेवन किया था जिससे उसकी हालत बिगड़ी थी। पुलिस सुरक्षा में उसका इलाज चल रहा है।मामले की जांच की जा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम