उनियारा का सवाईमाधोपुर हाईवे मार्ग से कर्फ्यू हटाने की मांग, दुकानदारो के प्रतिनिधिमंड़ल ने सौपा ज्ञापन

Uniara news (संदीप गुप्ता) । उनियारा कस्बे में होकर निकल रहे हाईवे मार्ग एनएच 116 पर लगे कर्फ्यू को हटाने की मांग को लेकर दुकानदारों ने उपखंड अधिकारी को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा ,उनियारा कस्बे में वार्ड नंबर 12 में 1 जनों कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके परिवारजनों सहित पांच चिकित्सा कर्मियों के सैंपल लिए गए थे जिनकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है ।

ऐसे में उनियारा कस्बे के सवाई माधोपुर हाईवे मार्ग पर प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया था जिसको लेकर सभी दुकानदार वर्तमान स्थिति में परेशान नजर आ रहे हैं क्योंकि हाईवे मार्ग पर से निकल रहे सभी लोग कस्बे के अंदर होकर निकलते हैं जिससे वह अपना मार्ग भूल कर कहीं दूसरे मार्गो पर जाते हुए देखे नजर आ रहे हैं साथ ही जो उनियारा सवाई माधोपुर मार्ग पर व्यापार जो संचालित हो रहे हैं जिसमें कृषि,, निर्माण सामग्री ,,मिस्त्री मार्केट ,,मोटर मार्केट ,,ट्रांसपोर्ट ,,हार्डवेयर सहित सभी गतिविधियां संचालित हो रही है एवं इसी मार्ग से सैकड़ों गांव जुड़े हुए हैं।

जहां के लोग प्रतिदिन यहां खरीदारी करने आते हैं वर्तमान स्थिति में करोना पॉजिटिव रिपोर्ट भी नेगेटिव आ जाने के बाद भी प्रशासन ने इस मार्ग पर कर्फ्यू लगा रखा है इसको लेकर उनके सवाई माधोपुर मार्ग के दुकानदारों में पार्षद कमरुद्दीन खान, पूर्व पार्षद अनीस अहमद, अग्रसेन समिति के अध्यक्ष संदीप गुप्ता ,चेतन पटवा पूर्व पार्षद नगर पालिका के राधेश्याम मैरोठा,धर्मेद्र मित्तल, राम गोपाल खंडेलवाल,नदीम अहमद, शकील अहमद, राजेश सैन, अरविन्द पटवा, ने जिला कलेक्टर के नाम एसडीएम प्रकाश चंद को ज्ञापन सौंपा। एसडीएम का स्वास्थय ठीक नहीं होने के कारण उन्होने अपने प्रतिनिधि को ज्ञापन देने की बात कही ।

दुकानदारों ने ज्ञापन देकर उनसे मांग की है कि सवाई माधोपुर मार्ग से कर्फ्यू हटाया जाए ताकि व्यापार पूरी तरह से संचालित हो सके और आने जाने वाले लोगों को अपने सामान खरीदारी करने में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो ।सभी दुकानदारों को एसडीएम ने आश्वस्त किया है कि जिला कलेक्टर को हटाने की बात कहेंगे ।