उदयपुर की जिला प्रमुख भाजपा की ममता कुंवर बनी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Udaipur News। उदयपुर जिला परिषद के प्रमुख के पद पर भाजपा की ममता कुंवर निर्वाचित हुई हैं। ममता को 27 वोट मिले, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विशल्या को 15 वोट मिले और 1 निर्दलीय प्रत्याशी मतदान करने ही नहीं पहुंचे। ममता कुंवर भाजपा देहात जिला अध्यक्ष भंवर सिंह पंवार की पुत्री हैं। खासबात है कि ममता कुंवर ने पहली बार जिला परिषद सदस्य का चुनाव लड़ा था और वे जिला परिषद वार्ड 8 से जीतीं।

 
जीत के बाद ममता ने बताया कि महिला होने के नाते महिलाओं की समस्या को बखूबी समझती हैं, ऐसे में अंदरूनी ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। जिला परिषद सदस्य चुनाव में सबसे ज्यादा मत प्राप्त करने वाले 7 प्रत्याशियों में शामिल ममता कुंवर युवा सोच के साथ चुनाव में उतरी थीं।
 
गौरतलब है कि उदयपुर में भाजपा की जिला प्रमुख बनना तय था क्योंकि 43 सदस्यों में से भाजपा के 27, कांग्रेस के 15 और एक निर्दलीय उम्मीदवार जीते। कलेक्टर चेतन देवड़ा की मौजूदगी में सभी जिला परिषद सदस्यों ने जिला प्रमुख को चुनने के लिए मतदान किया। कुल 42 सदस्यों ने मतदान किया। निर्दलीय सदस्य मतदान करने नहीं पहुंचे।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम