प्रधानाचार्य के स्थानांतरण से ग्रामीण नाराज, स्कूल पर की तालाबंदी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Udaipur News। उदयपुर की बड़ंगाव पंचायत समिति के भूताला गांव में गुरुवार को ग्रामीणों ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पर तालाबंदी कर दी और प्रदर्शन किया। वे यहां के प्रधानाचार्य के स्थानांतरण से नाराज थे। बताया गया कि बड़गांव पंचायत समिति के भूताला ग्राम में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य सुरेश कुमार कुमावत का स्थानांतरण सिरोही जिले में कर दिया गया।

ग्रामीणों को कहना है कि उनका व्यवहार और आचरण गांव वालों के प्रति काफी अच्छा रहा और उनके आने के बाद विद्यालय में बच्चों की पढ़ाई व्यवस्थित रही, परिणाम भी अच्छे रहे। गांव वालों का कहना है कि उनके जाने से बच्चों का नुकसान होगा। ऐसे में ग्रामीणों ने विद्यालय पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है कि जब तक ट्रांसफर वापस नहीं लिया जाता तब तक विरोध जारी रहेगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम