मौसम ने ली और करवट, कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
Udaipur News । पिछले दिनों से लगातार सर्दी से ठिठुर रहे उदयपुर में दो दिन से बादल भी छाए हुए हैं। रविवार रात मौसम ने और करवट ली और कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश हुई।
 
उदयपुर जिले के सलूम्बर, मेवल व कुराबड़ के बम्बोरा क्षेत्र में देर रात हल्की से तेज बारिश का दौर रहा। बादलों की गर्जना के साथ इस मावठ ने किसानों के चेहरे पर खुशी ला दी है। रविवार को दिन भर आसमान में बादलों का लुकाछिपी चल रही थी। सुबह-शाम को लोग अलाव ताप कर ठिठुरन मिटाने की कोशिश करते नजर आए। रात को शीतलहर ने सभी को घरों में गुदड़ियों में दुबकने को मजबूर कर दिया था। इस बीच रात को हुई बारिश ने एक ओर ग्रामीणों को खुशी दी, वहीं स्वास्थ्य के मद्देनजर और भी ध्यान रखने की चेतावनी दी है।
 
बारिश की वजह से सोमवार सुबह घना कुहासा छा गया। सुबह-सुबह कुछ दूरी पर स्पष्ट दिखाई देना मुश्किल हो गया। वाहनचालकों को काफी परेशानी हुई। लोगों ने संभल-संभल कर हैडलाइट जलाकर गाड़ियां चलाईं। 
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम